शरद पवार ने किया पीएम मोदी पर कटाक्ष, बोले- उन्हें परिवार का कोई अनुभव नहीं है

Apr 07 2019 10:31 AM
शरद पवार ने किया पीएम मोदी पर कटाक्ष, बोले- उन्हें परिवार का कोई अनुभव नहीं है

पुणे : राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा है कि उन्हें परिवार का कोई अनुभव नहीं है। वे तो यह भी नहीं जानते कि वर्तमान में उनके परिजन कहां हैं? पवार ने यह बात उस जवाब में कही जो प्रधानमंत्री मोदी ने 1 अप्रैल को वर्धा में हुई रैली में कही थी। मोदी ने कहा था कि पवार, राकांपा पर अपनी पकड़ खोते जा रहे हैं। उन्हें पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ रहा है। 

आज उत्तराखंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे सचिन पायलट

कुछ ऐसा बोले शरद पवार 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीएम मोदी ने कहा, ''पवार का भतीजा अजीत पार्टी पर अपना नियंत्रण बनाने का प्रयास कर रहा है। इसी कारण टिकट बांटने में भी राकांपा को मुसीबत का सामना करना पड़ा।'' इसी को लेकर शनिवार को जवाबी हमले में पवार ने कहा, ''प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्धा में हुई रैली में कहा कि पवार परिवार में विवाद चल रहे हैं। अजीत ने पूरा नियंत्रण अपने हाथों में ले लिया है। पवार परिवार अब बहुत ज्यादा समय तक साथ नहीं रहेगा।'' इस पर मैं उन्हें कहना चाहता हूं, ''हम भाई ऐसे माहौल में पले-बढ़े हैं, जहां हमारी मां ने हमें सदाचार सिखाया है।

कांग्रेस की हालत टाइटैनिक की तरह है, ये हर एक नए दिन के साथ डूबती जा रही है : पीएम मोदी

इसी के साथ पवार ने कहा, ''एक व्यक्ति जिसे परिवार का कोई अनुभव नहीं, जिसे खुद नहीं पता कि उसका परिवार कहां हैं, वह दूसरों पर उंगली उठा रहा है। अब तक लोग अपनी हार को छिपाकर गांधी परिवार को निशाना बना रहे थे। अब मेरा परिवार भी इस सूची में शामिल हो गया है।

आईपीएस अफसरों के तबादले पर बोली ममता बेनर्जी- चुनाव आयोग का फैसला दुर्भाग्यपूर्ण

थल सेना के पूर्व उप प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल शरत चंद ने ली बीजेपी की सदस्य्ता

पाकिस्तानी F-16 पर अमेरिका दावे को रक्षामंत्री ने बताया निराधार, कांग्रेस को कहा - भजन मंडली