शरद पवार ने पीएम मोदी को बताया ‘राष्ट्रीय विपदा’
शरद पवार ने पीएम मोदी को बताया ‘राष्ट्रीय विपदा’
Share:

पुणे : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘राष्ट्रीय विपदा’ कहा। पुणे में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पवार ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी सिर्फ संकट नहीं बल्कि एक ‘राष्ट्रीय विपदा’ हैं। देश को सुरक्षित रखने के लिए लोकसभा चुनाव में उन्हें हराना जरूरी है।

सैम पित्रोदा का दावा, अगर राहुल पीएम बने तो देश में होंगी कई क्रांतियां

कुछ ऐसा बोले पवार 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पवार ने कहा कि मोदी को न तो देश का नेतृत्व करने में विपक्ष की क्षमता की बात करनी चाहिए और न ही पवार परिवार में एकता की। उन्होंने कहा, ‘हम देश अच्छे से चला सकते हैं। मोदी को हमारी क्षमता की फिक्र करने की जरूरत नहीं।’ पवार ने वर्धा की रैली में अपने खिलाफ निजी हमले के लिए भी प्रधानमंत्री की आलोचना की। मोदी ने वर्धा की रैली में कहा था कि पवार की राकांपा से पकड़ कमजोर हो गई है और उनके परिवार में विवाद चल रहा है।

सीएम योगी को 'नीच' कहकर बुरे फंसे आज़म खान, दर्ज हुआ मुकदमा

मध्यप्रदेश के मंत्री ने बताया देश द्रोही 

इसी के साथ मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री सज्जनसिंह वर्मा ने भी एक विवादास्पद बयान दिया है। वर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सबसे बड़ा देशद्रोही बताते हुए कहा कि हम मोदी को प्रधानमंत्री के योग्य नहीं मानते, उनके भाषण का स्तर पार्षद के लेवल का होता है। कहा कि मोदी ने जम्मू-काश्मीर में मेहबूबा मुफ्ती से हाथ मिलाकर सरकार बनाई। जब हमारे सैनिक आतंकवादियों को पकड़ने जाते थे तो मुफ्ती से जुड़े लोग सैनिकों को पत्थर मारते थे। ऐसे लोगों के साथ गठबंधन कर मोदी ने जम्मू-काश्मीर में सरकार बनाई थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे बड़े देशद्रोही है।  

प्रियंका के रोड शो में लगे मोदी-मोदी के नारे, भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़े

जो 6 महीने से चौकीदार को चोर कह रहे थे, उनके घरों से निकले बक्से भर के नोट - पीएम मोदी

यूपी में कांग्रेस ने चला नया पैंतरा, सूबे के लिए अलग से मिनी घोषणापत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -