अब शरद पवार की पार्टी भी कर रही बैठक,क्या  भाजपा को देगी समर्थन देने पर हो रहा विचार?
अब शरद पवार की पार्टी भी कर रही बैठक,क्या भाजपा को देगी समर्थन देने पर हो रहा विचार?
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में वर्तमान में सत्ता में काबिज महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार के अंदर राजनीतिक उठापटक के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता शरद पवार ने गुरुवार को मुंबई में पार्टी की बैठक की।

यह बैठक एनसीपी प्रमुख शरद पवार के आवास पर हो रही है। बैठक में सुनील तटकरे, राज्य के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल, मंत्री जयंत पाटिल और जितेंद्र अव्हाड और उप मुख्यमंत्री अजित पवार मौजूद हैं।
असम के गुवाहाटी में रेडिसन ब्लू होटल में एकनाथ शिंदे के साथ महाराष्ट्र के कुल 42 विधायक शामिल हैं। सूत्र ने बताया कि इसमें आठ निर्दलीय विधायक और शिवसेना के 34 विधायक शामिल हैं।

गौरतलब है कि गुवाहाटी में गुरुवार सुबह सात और विधायक शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में विधायकों के अलग हो चुके समूह में शामिल हो गए, जिससे महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी प्रशासन के भीतर राजनीतिक अशांति और बढ़ गई।  शिंदे के साथ कल रात गुवाहाटी में चार अन्य विधायक भी शामिल हुए।

इसके अलावा, 34 विधायकों द्वारा हस्ताक्षरित और शिवसेना विधायक दल द्वारा पारित एक प्रस्ताव पर यह घोषणा कि की बागी नेता एकनाथ शिंदे प्रभारी बने हुए हैं, राज्य के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को सौंप दिया गया है।

शिवसेना के लिए बड़ा झटका ... 3 और विधायक एकनाथ शिंदे खेमे में शामिल

यहाँ लगा सेक्स पर बैन, फिर भी किया तो होगी 7 साल की जेल

दीपिका पादुकोण और रामी मलेक स्पेन के इस कार्यक्रम में शामिल हुए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -