एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री बनते ही शरद पवार ने दे डाला ये बड़ा बयान
एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री बनते ही शरद पवार ने दे डाला ये बड़ा बयान
Share:

मुंबई: शिवसेना के बागी गुट के नेता एकनाथ शिंदे, भाजपा के समर्थन के पश्चात् महाराष्ट्र के सीएम बन गए हैं। वहीं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली है। एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री बनने पर NCP चीफ शरद पवार की प्रतिक्रिया सामने आई है। 

वही शरद पवार ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे होंगे, ऐसी कल्पना किसी ने नहीं की थी। पवार ने कहा कि शायद बागी विधायकों की ऐसी मांग होगी, तभी शिंदे को मुख्यमंत्री की कुर्सी मिली है। एकनाथ शिंदे को बारे में बोलते हुए पवार ने कहा कि ठाणे में वो बहुत लोकप्रिय हैं। उन्होंने वहां अच्छा-खासा काम भी किया है। हालांकि उनका मूल गांव सतारा जिले में है। पवार ने कहा कि महाराष्ट्र के पहले सीएम यशवंतराव चव्हाण भी सतारा से ही थे।  

आपको बता दें कि भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने प्रेस वार्ता के चलते एकनाथ शिंदे का नाम आगे किया था। उन्होंने बोला था कि महाराष्ट्र का नया सीएम एकनाथ शिंदे को बनाया जाएगा। उस वक़्त फडणवीस ने स्वयं को नई सरकार से बाहर रखा था। उनकी ओर से स्पष्ट कहा गया था कि वे इस सरकार में सम्मिलित नहीं होंगे। हालांकि कुछ ही घंटों में फिर समीकरण बदले तथा देवेंद्र फडणवीस प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बन गए। बताया गया कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ही फडणवीस को मनाने का काम किया। उन्होंने स्वयं फडणवीस से बात की तथा उन्हें सरकार में सम्मिलित होने के लिए कहा। 

उपचुनाव में हार के बाद अखिलेश के अपने हुए बेगाने, संजय चौहान ने दिखाए तेवर

'जहाँ कभी ऑटो चलाते थे, आज वही के 'राजा' बने शिंदे', जानिए फर्श से अर्श तक की कहानी

'...तो उसका पतन शुरू हो जाता है..', राज ठाकरे का उद्धव पर करारा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -