VIDEO! शरद पवार ने की मेट्रो ट्रेन की यात्रा, आमजन के साथ लाइन में लगकर खरीदा टिकट

मुंबई: सोमवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार पुणे में मेट्रो ट्रेन में सामान्य यात्री की भांति दिखाई दिए। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अचानक पिंपरी चिंचवड के फुगेवाड़ी मेट्रो स्टेशन पहुंचे तथा अपने कुछ सपोर्टर्स के साथ ट्रेन में लगभग 6 किमी तक खड़े होकर सफर किया। विशेष बात यह रही कि पवार ने अपना टिकट भी आम आदमी की भांति लाइन में लगकर स्वयं ही खरीदा।

आपको बता दें कि पिंपरी से फुगेवाड़ी के बीच मेट्रो ट्रेन सेवा का शुभारंभ 31 जनवरी से होने जा रहा है। इससे पूर्व शरद पवार ने जनता को इसके प्रति जागरूक करने के लिए यह औचक दौरा किया है। NCP चीफ ने यात्रा के पश्चात् मेट्रो के अफसरों से भेंट भी की तथा प्रोजेक्ट की प्रगति का मुआयना किया। इस के चलते उन्होंने इस पूरी परियोजना का प्रेजेंटेशन भी देखा। अफसरों ने उन्हें कहा कि कैसे इसे निर्धारित वक़्त से पहले तैयार किया गया। निर्माण के चलते आने वाली चुनौतियों के बारे में भी बताया गया। पवार ने मेट्रो के निर्माण की तकनीक को भी प्रेजेंटेशन के जरिए समझा।

इसके साथ ही शरद पवार ने मेट्रो ट्रेन से फुगेवाड़ी से पिंपरी के संत तुकाराम नगर स्टेशन तक सफर किया है। ट्रेन में वे अपने सपोटर्स के साथ खड़े दिखाई दिए। इस के चलते मेट्रो के अफसरों ने उनके साथ सेल्फी भी ली है। हालांकि, पवार की मेट्रो यात्रा की जानकारी NCP के नेताओं तथा कार्यकर्ताओ को पहले से मिल गई थी, यही वजह है कि भारी आँकड़े में लोग मेट्रो स्टेशन पर पहुंचे। हालांकि, सभी ने मास्क लगाया हुआ था, मगर सामाजिक दुरी के बाकी नियम तकरीबन सभी सपोर्टर्स तोड़ रहे थे। वही फुगेवाड़ी स्टेशन जहां से शरद पवार ने मेट्रो से यात्रा की थी। वहां का काम 90 से 95 फीसदी तक हो चुका है। पवार ने इसकी खबर भी ली है। संत तुकाराम नगर स्टेशन का सुरक्षा ऑडिट शेष है, तत्पश्चात, कहा जा रहा है कि पुणे एवं पिंपरी चिंचवड मेट्रो की यात्रा आम लोग कर सकेंगे। इस रूट का हाल ही में ट्रायल किया गया था।

यूपी चुनाव में पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा, टिकट बंटवारे पर बैठक में हुए शामिल

यूपी चुनाव: क्या अयोध्या में 'मोदी की काशी' जैसा करिश्मा कर पाएंगे योगी आदित्यनाथ ?

फर्म में निवेशकों को गुमराह करने के आरोप में इस कंपनी के संस्थापक को 26 सितंबर को होगी जेल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -