केंद्र सरकार को शरद पवार की नसीहत, कहा- वोटर्स को हल्के में ना लें, इंदिरा-अटल भी हुए थे पराजित
केंद्र सरकार को शरद पवार की नसीहत, कहा- वोटर्स को हल्के में ना लें, इंदिरा-अटल भी हुए थे पराजित
Share:

मुंबई: भाजपा पर हमला बोलते हुए NCP प्रमुख शरद पवार ने कहा कि नेताओं को वोटर्स का महत्व न समझने की भूल नहीं करनी चाहिए क्योंकि इंदिरा गांधी और अटल बिहारी वाजपेयी जैसे ताकतवर नेताओं को भी चुनाव में पराजय झेलनी पड़ी थी। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस के गत वर्ष के विधानसभा चुनाव के दौरान 'मी पुन: येन' (मैं दोबारा आऊंगा) के नारे की शरद पवार ने कड़ी आलोचना की है। 

NCP चीफ शरद पवार ने फडणवीस के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वोटर्स ने सोचा कि इस रुख में अहंकार की बू आ रही है और महसूस किया कि इन लोगों को सबक सिखाया जाना चाहिए। पवार ने यह भी कहा कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले सत्तारूढ़ महा विकास आघाड़ी गठबंधन के सहयोगियों- शिवसेना, NCP और कांग्रेस में मतभेदों की खबरों में 'रत्ती भर भी हकीकत' नहीं है। शरद पवार ने शिवसेना नेता एवं पार्टी के मुखपत्र 'सामना' के कार्यकारी संपादक द्वारा लिए गए एक इंटरव्यू के दौरान ये बातें कहीं।

तीन हिस्सों वाली इंटरव्यू सीरीज का प्रथम अंश मराठी दैनिक में शनिवार को प्रकाशित किया गया है। आपको बता दें कि यह पहली दफा है जब किसी गैर शिवसेना नेता को पार्टी के मुखपत्र में मैराथन इंटरव्यू सीरीज में स्थान दिया गया हो। अब तक इसने दिवंगत बाल ठाकरे और उद्धव ठाकरे के ही इंटरव्यू छापे हैं। 

राजस्थान में दो बड़े भाजपा नेता गिरफ्तार, गहलोत सरकार को गिराने की साजिश करने का आरोप

जानें क्या है "सौर एपेक्स", 100 साल के जीवन में कर लेंगे 122,640,000 मील की यात्रा

कोरोना के चलते चुनाव होने पर चल रहे है पक्ष और विपक्ष के अपने तर्क: बिहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -