शादी के बाद सामने आई शरद मल्होत्रा की पत्नी की बैचलर बैश फोटोज
शादी के बाद सामने आई शरद मल्होत्रा की पत्नी की बैचलर बैश फोटोज
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि टीवी एक्टर शरद ने मल्होत्रा ने हाल ही में डिजाइनर रिप्सी भाटिया संग शादी की है. जी हाँ, दोनों ने 20 अप्रैल को शादी कर ली और कपल ने शादी की हर सेरेमनी को खूब एन्जॉय किया. ऐसे में हाल ही में रिप्सी भाटिया की कुछ फोटोज सामने आई है. जी हाँ, पहले तो आपको यह बता दें कि शरद मल्होत्रा रिप्सी भाटिया की शादी सि‍ख रीत‍ि-रिवाज से हुई और इसके बाद कपल ने ह‍िंदू रीत‍ि र‍िवाज से भी शादी की. वहीं अब रिप्सी ने अपनी बैचलर पार्टी की फोटोज शेयर की हैं जो आप सभी यहाँ देख सकते हैं.

बैचलर पार्टी में रिप्सी भाटिया ने पिंक कलर की मिनी ड्रेस पहनी थी और इन तस्वीरों में रिप्सी भाटिया अपनी गर्लगैंग संग मस्ती करती दिखीं. उन्होंने सभी के साथ पोज दिए जो सेक्सी लग रहे हैं. वहीं अपने गेटअप को रिप्सी भाटिया ने ओपन हेयर और हील्स से पूरा किया और उनके कुल लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इसी के साथ आप देख सकते हैं इस दौरान वह बेहद खूबसूरत नजर आईं.

आप सभी को यह भी बता दें कि शादी से एक दिन पहले कपल की संगीत सेरेमनी हुई और दोनों की संगीत सेरेमनी में टीवी के पॉपुलर स्टार्स ने शिरकत की और सभी ने खूब धूम मचाई. इसी के साथ कपल ने अपने इंडस्ट्री के फ्रेंड के साथ जमकर एन्जॉय किया हालाँकि दोनों का मेहंदी फंक्शन काफी प्राइवेट रहा. शरद 'कसम तेरे प्यार की', 'बनू मैं तेरी दुल्हन', 'बिदाई', 'भारत के वीर पुत्र' और 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' जैसे हिट टीवी शो में नजर आ चुके हैं. फिलहाल आप देखिए तस्वीरें.

इस एक्टर से शादी करने वाली हैं सारा खान, किया बड़ा खुलासा

इस बात को जानने के लिए रोज़ करण जौहर को कॉल करती है करीना

इस गंभीर बिमारी के कारण अस्पताल में एडमिट हुईं आशा नेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -