सामने आया दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स-लवर शरद मल्होत्रा की शादी का कार्ड, जाने कौन है दुल्हन
सामने आया दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स-लवर शरद मल्होत्रा की शादी का कार्ड, जाने कौन है दुल्हन
Share:

आप सभी को बता दें कि ये हैं मोहब्बतें से घर-घर में ईशी मां के नाम से महशूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया के एक्स-बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है जी हाँ, उनकी शादी का कार्ड हाल ही में सामने आया है. आपको बता दें कि दिव्यांका की शादी के तीन साल बाद, शरद भी अब शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं जिसकी खबरें काफी समय से आ रहीं थीं.

आने वाली रिपोर्ट्स की माने तो आज से कुछ ही दिनों बाद यानी 20 अप्रैल को रिप्की भाटिया के साथ शरद मल्होत्रा की शादी होगी. जी हाँ, साल 2006 में जीटीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से टेलीविजन की दुनिया में कदम रखने वाली दिव्यांका त्रिपाठी और उनके एक्स-बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा आखिर अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं और सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2013 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था वहीं उसके बाद दिव्यांका त्रिपाठी ने विवेक दहिया से शादी कर ली. वहीं शरद मल्होत्रा ने पूजा बिष्ट को डेट किया लेकिन उनसे भी ब्रेकअप कर अब वह रिप्की से शादी करने जा रहे हैं.

फिलहाल शरद के वेडिंग कार्ड्स फैंस के बीच जबरदस्त चर्चा में हैं जो बहुत खूसबूरत लग रहे हैं. शरद मल्होत्रा और रिप्की भाटिया का पेस्टल ग्रीन वेडिंग कार्ड बेहद आकर्षक हैऔर इंटरनेट पर उनकी वेडिंग कार्ड पर शादी की तारीख और वेन्यू भी दिया गया है जो आप देख सकते हैं. शरद इन दिनों मुस्कान शो में नजर आ रहे हैं.

टीवी पर डेब्यू के लिए तैयार है 'इंडियाज नेक्स टॉप मॉडल 4' की विनर

पार्थ और अपने अफेयर पर एरिका ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हम साथ में...'

TV शो 'फौजी' के डायरेक्टर का हुआ निधन, शाहरुख खान से है ख़ास रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -