शादी के बाद सामने आई शारद मल्होत्रा और उनकी पत्नी की पहली तस्वीर
शादी के बाद सामने आई शारद मल्होत्रा और उनकी पत्नी की पहली तस्वीर
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही टीवी के जानेमाने एक्टर शरद मल्होत्रा ने दिल्ली बेस्ड फैशन डिज़ाइनर रिप्सी भाटिया से मुंबई में एक ग्रैंड सेरेमनी में शादी की. जी हाँ, इनकी शादी टीवी इंडस्ट्री में चर्चा का विषय रही और पहले दोनों ने गुरुद्वारा में शादी की इसके बाद दोनों ने शाम को हिन्दू रीती रिवाज से शादी की. आप सभी को बता दें कि अब, मिस्टर और मिसेज मल्होत्रा की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गयी है जो सभी को भा रही है. जी हाँ, फिलहाल इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है मानो इसे घर में क्लिक किया गया है. जी हाँ, आप देख सकते हैं ये नया शादीशुदा जोड़ा एकसाथ बेहद प्यारा लग रहा है.

इसमें जहां शरद मस्टर्ड चेक शर्ट पहने हुए हैं वहीं रिप्सी भाटिया पिंक और यलो में बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि शादी के बंधने के पहले शरद ने एक इंटरव्यू दिया था जहां उन्होंने कहा था, "मैं थोड़ा नर्वस हूं, लेकिन ऐसा होता है. बीते 12 सालों में मैंने ऑन स्क्रीन कम से कम 7 या 8 बार शादी की है, लेकिन यह शादी रियल लाइफ में होने वाली हैं. इसलिए मैं कहना चाहता हूं कि मैं बहुत ही ज़्यादा उत्साहित हूं. मेरे माता-पिता भी बहुत ही खुश हैं. इससे ज़्यादा कोई क्या चाहेगा? मेरी मां और बहन ने शादी के फंक्शन की तैयारियां अभी से शुरू कर दी हैं.

क्योंकि रिप्की पक्की सिखड़ी हैं इसलिए हमारी शादी पूरे ढोल-नगाड़ों के साथ होगी". आप सभी को यह भी बता दें कि शरद मल्होत्रा टीवी के पसंदीदा कलाकारों में से एक हैं. आप सभी ने शारद को बनू में तेरी दुल्हन, महाराणा प्रताप, कसम सहित कई शोज़ में देखा होगा.

कपिल के शो में होगी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ियों की एंट्री

काली साड़ी में अपने हॉट अंदाज को दिखाती नजर आईं पवित्र पुनिया

काली साड़ी में दिलकश नजर आईं निया शर्मा, लगाई इंस्टाग्राम पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -