शादी के बाद छुपते-छुपाते एक दूजे को किस करता नजर आया यह टीवी कपल
शादी के बाद छुपते-छुपाते एक दूजे को किस करता नजर आया यह टीवी कपल
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया बीते 20 अप्रैल को ही शादी के बंधन में बंधे है और अब दोनों ने अपनी शादी का रिसेप्शन भी दे दिया है और दोनों एन्जॉय करने निकल चुके हैं. जी हाँ, दोनों की शादी के एक महीने बीत चुके है, ऐसे में शरद ने अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर डाली है जो आप यहाँ देख सकते हैं. पहले तो आपको यह बता दें कि दोनोें ने सिख और हिंदू दोनों रीति रिवाज से शादी की थी और इसके बाद कोलकाता में अपनी शादी का रिसेप्शन भी दिया और उसके बाद अब दोनों की इन तस्वीरों ने सभी को हैरान कर दिया है.

आपको पता ही होगा कि रिप्सीऔर शरद जल्द ही हनीमून पर जाने वाले है. ऐसा भी हो सकता है शरद और रिप्सी इसके लिए जून या फिर जुलाई का महीना चुने क्योंकि यह महीना बारिश का होगा और दोनों अपने हनीमून को बेहतरीन बनाना चाहते हैं. मिली जानकारी के मुताबिक़ रिप्सी अपना हनीमून पेरिस में मनाना चाहती है इस कारण दोनों पेरिस जा सकते हैं. वहीं शरद इन दिनों सीरियल मुस्कान में नजर आते है और इस शो के कारण वह लगातार चर्चाओं में रहते हैं.

वह अब अपनी पत्नी के लिए अपने हेक्टिक शेड्यूल से समय निकालकर तस्वीरें क्लिक करवाते हैं. फिलहाल वह रिप्सी के साथ कुछ इस अंदाज में नजर आए जो आप यहाँ देख सकते हैं. आपको बता दें कि रिप्सी और शरद ने एक दूसरे को किस किया और इसके लिए दोनों ने हैट का सहारा लिया जो काफी शानदार नजर आ रहा है.

इन टीवी स्टार्स को मिला बिग बॉस 13 का ऑफर, लेकिन नहीं होंगे शामिल

ब्लैक ड्रेस में कहर ढाती नजर आईं हिना खान

जल्द बंद होंगे यह 5 शो, सामने आई डेट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -