कभी स्पोर्ट्स टीचर थे शरद केलकर, आज टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में है हिट
कभी स्पोर्ट्स टीचर थे शरद केलकर, आज टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में है हिट
Share:

शरद केलकर टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में मशहूर हैं। आज वह उन कलाकारों में से एक हैं जिन्हे लोग बहुत प्यार देते हैं। शारद का जन्मदिन सात अक्टूबर को मनाया जाता है। वैसे शरद केलकर ने केवल बॉलीवुड और टीवी ही नहीं बल्कि मराठी फिल्मों में भी अपने जलवे दिखाए हैं। इसी के साथ वह वेब सीरीज के भी चर्चित कलाकारों में से एक हैं। शरद केलकर का जन्म सात अक्टूबर 1976 को मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हुआ था। वहीं उन्होंने अपनी पूरी पढ़ाई मध्य प्रदेश से ही की है।

मिली जानकारी के तहत उन्होंने ग्वालियर के प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट से एमबीए की पढ़ाई की है। जैसे ही पढ़ाई खत्म हुई वैसे ही शरद केलकर ने स्पोर्ट्स टीचर के तौर पर एक कॉलेज में काम करना शुरू कर दिया। उस दौर में वह अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते थे और आज भी शरद केलकर अपनी फिटनेस के लिए चर्चा में रहते हैं। शरद ने अभिनय की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी। उन्हें पहली बार दूरदर्शन के सीरियल आक्रोश में देखा गया था। यह सीरियल साल 2004 में आया था।

इस शो के बाद शरद केलकर लंबे समय तक कई टीवी शोज के होस्ट के तौर पर नजर आए और उसके बाद उन्होंने सीआईडी, उतरन और कुछ तो लोग कहेंगे जैसे शोज में काम किया। वहीं बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय की शुरुआत शरद ने कैमियो किरदारों से की थी हालाँकि बाद में वह सुपरहिट होते गए। वह अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में दिख चुके हैं। फिलहाल उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

फुल मेकअप के साथ हुआ ‘नट्टू काका’ का अंतिम संस्कार, यही थी आखिरी इच्छा

सिद्धार्थ की जान थीं शहनाज गिल, दोस्त ने किया खुलासा

तीसरी बार इस मशहूर जोड़ी ने रचाई शादी, सामने आईं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -