अजय देवगन को अपने बड़े भाई जैसा मानता है यह एक्टर
अजय देवगन को अपने बड़े भाई जैसा मानता है यह एक्टर
Share:

टीवी के और फिल्मों में अपना परचम लहरा चुके अभिनेता शरद केलकर जल्द ही फिल्म 'तानाजी' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह सुपरस्टार अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएँगे. वहीं हाल ही में इस बारे में बात करते हुए शरद ने कहा कि, ''अजय देवगन उनके बड़े भाई की तरह हैं.'' जी हाँ, हाल ही में शरद ने कहा, "अजय के साथ 'तानाजी' के रूप में मैं चौथी बार काम कर रहा हूं. मैंने उनके साथ एक टीवी शो, फिल्म बादशाहो और फिर 'गेस्ट इन लंडन' में काम किया है."

आपको बता दें कि अभिनेता ने आगे अपनी बातों में अजय देवगन की तारीफ़ में कहा, "वह एक महान अभिनेता हैं, उनसे बहुत कुछ सीखा जा सकता है. वह बुहत फोकस हैं. जैसी फिल्म हम अभी कर रहे हैं वह अपने तरह की पहली फिल्म है. यह पूरी तरह से स्टूडियो में शूट हुई है. यह 3डी है." आपको बता दें कि एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' में उनकी पत्नी काजोल भी हैं. वहीं यह फिल्म 17वीं शताब्दी के समय की है और इसका निर्देशन ओम राउत ने किया है.

जी दरअसल यह फिल्म तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है, जो कि शानदार भारतीय इतिहास के अनछुए योद्धा और मराठा साम्राज्य के संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना में सेनापति थे. बात करें फिल्म की तो इस फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं जो एक दमदार एक्टर हैं.

थ्रोबैक फोटो शेयर कर अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को दी दिवाली की बधाई

दिवाली के जश्न में बहुत खूबसूरत नजर आए विरूष्का, तस्वीरें हो रहीं वायरल

फिल्मों के बदले अदिति को मिलते थे यह गंदे ऑफर, रातभर रोतीं थीं बैठकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -