सेना के हौंसले और आम लोगो के नजरिए को दर्शाती यह शार्ट फिल्म- शपथ
Share:

"शपथ" वह जो देश की रक्षा की लिए ली गई.. "शपथ" वह जो देश के दुश्मनो को निस्तोनाबूत करने के लिए ली गई हो.. भारतीय सेना का हर एक जवान सेना की वर्दी पहनने से पहले देश की सुरक्षा के खातिर खुद को कुर्बान करने की शपथ लेता है.. तपती धुप हो या फिर सियाचिन की कड़कती ठण्ड. हर हालात में देश का सैनिक दुश्मनो का सामना करने के लिए खड़ा रहता है. आज देश में जिस तरह का संवेदनशील माहौल बन रहा है और लोगो का सेना के प्रति जो नजरिया बदल रहा है उसे ध्यान में रखते हुए इंदौर के डॉ. संदीप जुलका ने एक डाक्यूमेंट्री शार्ट फिल्म बनाई है.

इस फिल्म का नाम है "शपथ". यह फिल्म संदेश देती है कि किस तरह से देश के सेनिक हर मुसीबत का सामना करते हुए डटे रहते है, और जब वे आम लोगो के बीच जाते है तो लोगो का नजरिया क्या होता है. जब न्यूज़ ट्रैक की टीम ने डॉ. जुलका से इस फिल्म के बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि- यह फिल्म सेना के आत्मविश्वास को बढ़ाने के उद्देश्य से बनाई गई है. साथ ही उन्होंने बताया कि उनके परिवार में अधिकतर लोग आर्मी में है इस वजह से काफी समय से वे इस फिल्म को बनाने का प्रयास कर रहे थे. फिल्म के डायरेक्टर टोनी डिसूजा ने भी इस फिल्म केलिए कोई चार्ज नही लिया.  

करीब 300 लोगो की टीम- डॉ. संदीप जुलका ने बताया कि इस फिल्म को इंदौर शहर की विभिन्न जगहों पर फिल्माया गया है. जिसके लिए करीब 300 लोगो ने साथ दिया. फिल्म की शूटिंग के समय आसपास के रहवासियों ने भी भारतीय सेना के प्रति प्रेम दिखाते हुए काफी सहायता की.

फिल्म बनाने में नही आया खर्चा- डॉ. जुलका ने बात करते हुए बताया कि इस फिल्म को बनाने में उन्हें कोई खर्चा नही आया. भारतीय सेना के प्रति सभी लोगो ने इसके लिए कोई चार्ज नही लिया. यह शार्ट फिल्म सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फिल्म को लेकर इंदौर शहर के C21 मॉल में कल एक इवेंट रखा गया है. जहां पर आम लोगो को यह फिल्म बड़ी स्क्रीन पर दिखाई जाएगी.

सेना को मिली बड़ी कामयाबी, हिज्बुल कमांडर सहित 6 आतंकवादी ढेर

सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने वाले केजरीवाल ने इस बार दी सेना को सलामी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -