एक बार फिर शाओमी के इस फ़ोन की सेल, 2200 रु तक की छूट
एक बार फिर शाओमी के इस फ़ोन की सेल, 2200 रु तक की छूट
Share:

शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने अपने Redmi 6A स्मार्टफोन की एक और सेल की घोषणा की है. बता दें कि इस सेल में कई दमदार ऑफर मिलने वाले हैं. Redmi 6A ऐमजॉन इंडिया और Mi.com की वेबसाइट पर फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध हो चुका है. 

अगर आप भी शाओमी के इस शानदार स्मार्टफोन के शौकीन है तो आप इसे यहां से काफी बेहतरीन छूट में खरीद सकते हैं. कंपनी ने इस फ़ोन को इसे साल महज 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था. इस फ़ोन में आपको 2GB की रैम मिलेगी और यह 16, 32GB के स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है. 

जानकारी के मुताबिक़, आज की सेल में 16, स्टोरेज ऑप्शन उपलब्ध है, , क्योंकि दूसरा मॉडल पहले से ही ओपन सेल में मिल रहा है. वहीं आपको बता दें कि सेल के तहत हैंडसेट को नो-कॉस्ट EMI पर भी आप खरीद सकते हैं. ख़ास बता यह है कि रिलायंस जियो यूजर्स को 100GB तक 4G डेटा के साथ 2,200 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट आपको मिलेगा. इसमें आपको में 5.45 इंच की डिस्प्ले मिलेगी. साथ ही फ़ोन आपको ब्लैक, गोल्ड और ब्लू इन तीन कलर ऑप्शन में मिल जाएगा. कनेक्टिविटी के लिए इसमें  4G VoLTE, ब्लूटूथ v4.2, GPS/ A-GPS जैसे ऑप्शन उपलब्ध है. 

फेसबुक ने कंटेंट के मामले में दिया ये बड़ा बयान

जानिये REALME के किस नए फ़ोन का लॉन्च से पहले ही हुआ फीचर लीक

ASUS के इस नए फ़ोन को मिला यह धाकड़ अपडेट, जानिए खासियत ?

किसी तीसरे की नजर तो नही आपके WhatsApp मैसेज पर, इस तरह से झटपट पाए निजात ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -