शाओमी ने बढ़ाई अपने इन प्रोडक्ट्स की कीमत

दिल्ली: मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी ने अपने मोबाइल  रेडमी नोट 5 प्रो स्मार्टफोन की कीमत 1,000 रुपये बढ़ा दी है. इतना ही नहीं कंपनी ने एमआई टीवी (55 इंच) की कीमत भी 5,000 रुपये बढ़ा दी है. बढ़ी हुई कीमतें लागू हो गई हैं. बता दें कि ये कीमत में बढ़ोतरी दरअसल हाल ही में भारत में PCBA इंपोर्ट्स पर लगने वाले टैक्स में बढ़ोतरी के कारण हुई है.

गौरतलब है कि शाओमी ने अपने Redmi Note 5 Pro स्मार्टफोन और Mi TV 4 smart TV की कीमतों में बढ़ोतरी का एलान किया था. कंपनी के एमडी मनु कुमार जैन ने ट्वीट कर लिखा है कि ''हमारे पास रेडमी नोट 5 प्रो और Mi LED TV 4 55” की बड़ी संख्या में डिमांड आ रही है. हमें रेडमी नोट 5 प्रो की सप्लाई की पूर्ति करने के लिए हम पर्याप्त संख्या में PCBAs को इंपोर्ट कर रहे हैं क्योंकि हमारी लोकल PCBA प्रोडक्शन से केवल CY Q3 2018 तक ही 100% पूर्ति की जा सकी है.

कंपनी ने Redmi Note 5 Pro को भारतीय बाजार में 13,999 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया था, जिसकी कीमत अब 1,000 रुपए बढ़ा दी गई है. बढ़ोतरी केवल डिवाइस के बेस मॉडल के लिए हुई है. जबकि, 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 16,999 रुपए है.

नेटगियर ने भारत में लांच किया स्मार्ट राउटर

जबरा ने लांच किए वायरलेस इयरबड्स

इन टिप्स से सुधारें अपनी फोटोग्राफी तकनीक को

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -