5 फ़ीट की इस महिला की हाइट लगातार घटती ही जा रही हैं, वजह आपको भी डरा देगी

Nov 10 2018 08:17 PM
5 फ़ीट की इस महिला की हाइट लगातार घटती ही जा रही हैं, वजह आपको भी डरा देगी

आज तक आपने लोगों की लम्बाई बढ़ने के बारे में तो सुना होगा लेकिन हम आपको आज एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे हैं जिसकी लम्बाई बढ़ने की जगह लगातार घटते ही जा रही हैं. जी हाँ... 52 साल की एक महिला की लम्बाई पांच फ़ीट थी लेकिन अब ये घटकर 2 फ़ीट से भी कम हो चुकी है. दरअसल ये महिला एक अजीब बीमारी की चपेट में आ गई है और इसके बाद से ही महिला की लम्बाई लगातार घटती गई. हैरानी वाली बात तो ये है कि ये महिला अब चल फिर भी नहीं पाती है. इस महिला का इलाज कई जगह कराने के बाद अब घर के लोग थक कर इलाज भी बंद कर चुके हैं. महिला के बारे में डॉक्टर बताते हैं कि ऐसी बीमारी करोड़ों में एक को होती है.

इस अजीबोगरीब बीमारी से पीड़ित महिला का नाम शांति देवी है जो कि कानपुर देहात की रहने वाली है. सुनने में आया है कि शांति देवी पिछले 20-25 सालों से वे बिस्तर पर हैं. शादी के बाद कुछ सालों तक स्थिति ठीक थी लेकिन धीरे-धीरे बीमारी ने असर दिखाना शुरू किया.शांति को शरीर में दर्द होने लगा और ये दर्द बढ़ता गया. कुछ ही दिनों में शांति का चलना मुश्किल होने लगा और लम्बाई घटने लगी.

शांति की लम्बाई घटते-घटते अब दो फ़ीट से भी कम रह गई है. अब शांति के दोनों हाथ-पैर ख़राब हो चुके हैं. उनके परिवार के लोग अब इलाज के लिए हिम्मत नहीं जुटा पाते. अब तक सरकार की ओर से भी उन्हें कोई ऐसी खास मदद नहीं मिली.

ये है दुनिया की सबसे हॉट नर्स, देखते ही मरीज भी हो जाते हैं स्वस्थ

तो इसलिए बिल्ली का रास्ता काटना होता है अशुभ, नुकसान से बचने के लिए करे ये उपाय

दोस्त के प्राइवेट पार्ट में प्रेशर पंप लगाकर भर दी हवा, फिर हुआ कुछ ऐसा...

?