कद्दावर कांग्रेसी नेता शांताराम नाइक का निधन
कद्दावर कांग्रेसी नेता शांताराम नाइक का निधन
Share:

गोवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व राज्य सांसद शांताराम नाइक का आज शनिवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. खबरों के मुताबिक बेचैनी की शिकायत के बाद उन्हें मडगांव में स्थित उनके निवास से निजी हॉस्पिटल ले जाय गया जहाँ पर उन्होंने आज सुबह 7 बजे अंतिम सांसे ली. शांताराम नाइक कांग्रेस के सबसे ईमानदार नेता माने जाते रहे है. 

कांग्रेस के इस कद्दावर नेता की अचानक हुई मृत्यु के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी ने ट्वीट कर दुःख व्यक्त करते हुए लिखा कि "'गोवा कांग्रेस के पूर्व चीफ, सांसद और सीनियर कांग्रेस नेता शांताराम नाइक के निधन के बारे में सुनकर मुझे दुख है, जिन्होंने गोवा के राज्य के लिए लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. इस दुःख के समय में उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदना. उनकी आत्मा को शांति मिले.

शांताराम नाइक कांग्रेस के सबसे वफादार नेताओं में से एक माने जाते थे, उन्होंने गोवा के युवाओं को कांग्रेस में शामिल होने के प्रेरित किया था साथ ही युवा उनके नेतृत्व में काफी अच्छे से काम कर रहे थे. दो बार राज्यसभा के चुने जाने वाले शांताराम नाइक ने हाल ही में कांग्रेस के 84 वें अधिवेशन समारोह में राहुल गाँधी के युवाओं को आगे करने वाले भाषण से प्रेरित होकर गोवा के कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. 

जिग्नेश मेवाणी को जान से मारने की धमकी, केजरीवाल का समर्थन

इमरान खान पर लगा 5 अरब रूपए का मानहानि का दावा

चुनाव आयोग ने बताया वीवीपैट में गड़बड़ी का कारण

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -