म्यूजिक वीडियो 'गुड़ खा के' में इस एक्ट्रेस संग नजर आएंगे शांतनु माहेश्वरी
म्यूजिक वीडियो 'गुड़ खा के' में इस एक्ट्रेस संग नजर आएंगे शांतनु माहेश्वरी
Share:

टीवी पर अपने डांस से सभी को मोहित कर चुके डांसर व अभिनेता शांतनु माहेश्वरी जल्द ही एक नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं. जी हाँ, वह अभिनेत्री ऋचा सिन्हा के साथ गायक एश किंग के नए म्यूजिक वीडियो में साथ दिखाई देंगे. मिली जानकारी के मुताबिक इस वीडियो में जयपुर की खूबसूरती दिखाई जाएगी. जी हाँ, यह एक बहुत रोमांटिक वीडियो होने वाला है और इस रोमांटिक म्यूजिक वीडियो का टाइटल 'गुड़ खा के' रखा गया है.

इस गाने का लेखन और कंपोजिशन भरत गोयल ने किया है और इस बारे में शांतनु ने कहा, 'ऋचा के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा. जयपुर में गाने की शूटिंग के दौरान मैंने काफी अच्छा वक्त गुजारा. मुझे आशा है कि श्रोता इस गाने का आनंद लेंगे और इसकी कहानी को भी पसंद करेंगे.' वहीं इस बारे में अभिनेत्री ऋचा ने कहा, ''गुड़ खा के' मेरे बहुत करीब है, क्योंकि मैं इसमें पहली बार शांतनु के साथ काम कर रही हूं. गाना प्यारा है और वह और भी प्यारे हैं. मुझे आशा है कि हमें भविष्य में साथ काम करने के और भी मौके मिलेंगे.'

आपको बता दें कि यह गाना 19 जनवरी को रिलीज होगा. वैसे इस गाने के पहले शांतनु माहेश्वरी टीवी के रियलिटी शो नच बलिये 9 में नजर आ चुके हैं. वहां उन्हें उनकी गर्लफ्रेंड के साथ देखा गया और शो के ऑन-स्क्रीन होने से पहले ही शांतनु माहेश्वरी ने सभी फैंस को अपनी गर्लफ्रेंड से मिलवाया था.

BB13 : सिद्धार्थ के लड़ाई के सीन मेकर्स ने किये थे एडिट, ऐसी हो गयी थी आसिम की हालत

BB13: विशाल ने मधुरिमा को बताई सबसे बड़ी गलती, बोले -'उन्हें तमीज से...'

BB13 : पारस की क्लास लगाने घर में आये माहिरा की मां और शहनाज के पिता, घरवालों के सामने बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -