उर्वशी के बाद रवीना से भिड़ी यह जोड़ी, परफॉर्मेंस के पहले रोये रोए फूट-फूटकर
उर्वशी के बाद रवीना से भिड़ी यह जोड़ी, परफॉर्मेंस के पहले रोये रोए फूट-फूटकर
Share:

इन दिनों स्टार प्लस पर आने वाले शो 'नच बलिए 9' में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में इस शो के हर एपिसोड में कोई न कोई धमाका हो ही रहा है. वहीं शो में अब कॉम्पिटिशन काफी बढ़ गया है और ऐसा लग रहा है मानों सभी जीतने के लिए बेताब हैं. वहीं बीते दिनों शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली उर्वशी ढोलकिया और जजेस के बीच हुई झड़प की भी खबरें आई थीं, यह बहस पक्षपात को लेकर थी. वहीं अब मिली जानकारी के मुताबिक शांतनू महेश्वरी और नित्यामी की जजेस से तकरार हुई है.

जी दरअसल जाने माने डांसर शांतनू महेश्वरी की हाल ही में शो की शूटिंग के दौरान जजेस से बहस हो गई और यह बहस दोनों को दिए जाने वाले अंको को लेकर हुई थी. जी दरअसल शो के एक सूत्र ने कहा, ''शांतनू जजेस के द्वारा उन्हें और उनकी बलिए को दिए जाने वाले अंको से खुश नहीं थे. उन्हें लग रहा था कि जजेस बाकी जोड़ियों को लेकर पक्षपात कर रहे हैं और परफॉर्मर के तौर पर उन्हें सही श्रेय नहीं मिल रहा है, इस कारण से शांतनू ने यह बात क्रिएटिव टीम से कही.

जब जज रवीना को इस बारे में पता चला तो उन्हें बुरा लगा क्योंकि उनका मानना था की शांतनू को उनके पीछे पीछे जाकर क्रियेटिव टीम से बात करने के बजाए उनसे सीधा बात करनी चाहिए थी.'' वहीं इस मामले में आगे खबर यह भी मिली है कि ''इसी बात पर शांतनू और रवीना के बीच बहस हो गई, जिसे देखकर सभी लोग हैरान भी रह गए.'' इसी के साथ सूत्र ने बताया कि ''बहस के बाद और परफॉर्मेंस के पहले शांतनू रोए भी थे, क्योंकि इस बहस का कोई हल नहीं निकला था.''

अब बिग बॉस 13 में होगी सारा खान के एक्स-लवर की एंट्री!

'कसौटी ज़िंदगी...' को TRP लिस्ट में वापस लाने के लिए एकता कपूर ने खेला नया खेल

काफी सालों बाद एक साथ एन्जॉय करते नजर आए 'कुमकुम - प्यारा सा बंधन' के स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -