कही भी जा सकता हूं, लेकिन बीजेपी में नहीं जाऊंगा - शंकर सिंह वाघेला

अहमदाबाद: हाल में गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला ने अपने जन्मदिन पर शक्ति प्रदर्शन करते हुए अपने समर्थको को एकत्र किया और कांग्रेस पार्टी से बगावत कर दी है जिसमे कई दिनों से चल रही तकरार के बाद अब शंकर सिंह वाघेला ने कांग्रेस के खिलाफ खुलकर बोला है . वाघेला ने कहा है कि मैं पार्टी में होते हुए भी पार्टी में नहीं हुई हू. मुझे पार्टी ने 24 घंटे पहले ही बाहर निकाल दिया है. उनके भारतीय जनता पार्टी में जाने को लेकर भी स्थिति स्पष्ट हो गयी है, जिसमे उन्होंने कहा है कि मैं कही भी जा सकता हूं पर भारतीय जनता पार्टी में नहीं जाऊंगा.

शंकर सिंह वाघेला ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि वे आत्मसम्मान से समझौता नहीं कर सकते. उनका लंबा सियासी इतिहास रहा है. वे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में भी रह चुके हैं. ऐसे में वे किसी भी परिस्थति में कमजोर नहीं है. वाघेला ने तंज कसते हुए कहा कि विनाश काले विपरित बुद्धि लेकिन बापू रिटायर होने वाला नहीं है.

उनके भारतीय जनता पार्टी में ना जाने की बात पर यह साफ हो गया है कि वाघेला अब ना तो कांग्रेस के साथ रहेंगे. और ना ही बीजेपी में जायेगे. ऐसे में वे अपनी अलग पार्टी बना सकते है. 

कांग्रेस की महासचिव अंबिका सोनी ने प्रभारी पद से दिया इस्तीफा

आज वाघेला का जन्मोत्सव समारोह, कांग्रेस ने पार्टी विधायकों के जाने पर रोक लगाई

'इंदु सरकार' पर निहलानी से मिलने पहुंचे कांग्रेसी कार्यकर्ता...

अब कर्नाटक का भी होगा अपना अलग ध्वज

बड़ी खबर : हंगामे के बाद मायावती ने दिया इस्तीफा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -