शनिवार के दिन सरसों के तेल से जरूर करें यह काम, खूब आएगा पैसा
शनिवार के दिन सरसों के तेल से जरूर करें यह काम, खूब आएगा पैसा
Share:

आप सभी को बता दें कि आज शनिवार है और शनिवार का दिन शनि भगवान का होता है. ऐसे में शनिदेव की आज के दिन पूजा करने से बहुत लाभ होता है. आप सभी को बता दें कि सभी के द्वारा यह माना जाता है कि इंसान के हर अच्‍छे बुरे कार्य का फल शनिदेव ही देते हैं और अगर शनिदेव किसी पर गुस्‍सा हो जाएं तो व्‍यक्‍ति को कई प्रकार से परेशिानियां हो सकती हैं इस वजह से व्यक्ति हमेशा शनि भगवान को खुश रखने के बारे में सोचता है. तो आइए आज जानते हैं  कुछ ख़ास उपाय जिनसे शनिदेव को खुश किया जा सकता है.

1. कहा जाता है शनिवार के दिन सुबह स्‍नान कर एक कटोरी में सरसों का तेल लेकर उसमें अपना चेहरा देखें और फिर यही तेल किसी गरीब को दान में दे दें. कहा जाता है इससे भगवान शनि खुश होंगे और आपका भाग्‍य बदल जाएगा तथा बाधाएं भी दूर हो जाएंगी.

2. कहते हैं शनिवार को सुबह नहा कर पीपल के पेड़ को जल चढाएं और फिर उसके बाद उसी पीपल के पेड़ की 7 बार परिक्रमा करें और मंदिर में लगे पीपल के पेड़ के पास दिया जलाएं इससे लाभ होगा.

3. कहा जाता है तांबे के लोटे में जल लेकर उसमें काले तिल डालें और फिर यही जल शिवलिंग पर चढाएं. ऐसा माना जाता है कि इससे व्यक्ति को सभी रोगों से मुक्ति मिलेगी और भोलेनाथ की कृपा से आर्थिक तंगी दूर हो जाती है.

4. आज यानि शनिवार को जो भी काला जानवर दिखाई दे, जैसे भैस, काली गाय, काली बकरी, काले कुत्ते को कुछ न कुछ खाने को जरुर दे.

अपने खर्चों से हैं परेशान तो शहद से करें उपाय

गोवर्धन पर्व पर धन और संतान प्राप्ति के लिए करें यह सरल उपाय

सप्ताह के एक दिन इस काम को करने से मालामाल हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -