शनिवार की रात जरूर करें यह टोटका, मालामाल हो जाएंगे आप
शनिवार की रात जरूर करें यह टोटका, मालामाल हो जाएंगे आप
Share:

आप सभी को बता दें कि शनिवार का दिन शनि देव का दिन होता है. कहते हैं शनिवार के दिन इनकी पूजा आराधना व उपाय करने से शनि की कृपा जीवन में बनी रहती है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं शनि भगवान को खुश करने के कुछ उपाय जो आपको करने चाहिए.

* अगर आप शनिदेव को प्रसन्न करना चाहते है तो भोजन करते वक्त अपने खाने में काला नमक और काली मिर्च का प्रयोग जरुर करें.

* कहते हैं अगर को शनि भगवान को खुश करना चाहता है तो अगर वह मांस मदिरा का सेवन करते हैं तो शनिवार के दिन भूल कर भी मांस मदिरा का सेवन नहीं करना चाहिए, अगर किसी पर शनि की अशुभ दशा चल रही है तो वह इस बात का विशेष ध्यान रखें.

* कहा जाता है शनिवार के दिन बंदरो को भुने हुए चने खिलाने से शनिदोष से मुक्ति मिलती है, वहीं मीठी रोटी में तेल लगाकर काले कुत्ते को खुलाने से शनि का अच्छा प्रभाव होता है.

* आप सभी को बता दें कि शनिवार के दिन शनि पूजा करने से व महामृत्युंजय मंत्र का जाप करने से शनि के दुष्प्रभावों से मुक्ति मिलती है जिससे जीवन सुखमय हो जाता है.

* कहते हैं शनि के दुष्प्रभाव को दूर करने के लिए घर के किसी अंधेरे कोने में कटोरी में सरसों का तेल भरके उसमें तांबें का एक सिक्का डालना चाहिए, ऐसा करने से शनि के बुरे प्रभाव का अंत हो जाता है.

* कहा जाता है शनिवार को पीपल के पेड़ की पूजा करना चाहिए और पीपल के पेड़ पर जल या दूध चढ़ाना चाहिए. इसी के साथ शनिवार के दिन पीपल के वृक्ष के नीचे सरसों के तेल का दीपक जलाएं क्योंकि ऐसा करने से शनि प्रसन्न होते हैं.

जानिए किस विधि और मंत्र से करनी है सकट चौथ की पूजा

शनिवार को ध्यान रखे यह 10 बातें, होगा बड़ा लाभ

महिला के हाथ में हो यह रेखा तो कभी माँ नहीं बन सकती वो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -