शनिवार को कर लें यह सरल टोटका, खींची चली आएंगी लक्ष्मी देवी
शनिवार को कर लें यह सरल टोटका, खींची चली आएंगी लक्ष्मी देवी
Share:

शनिवार को अमीर बनने के लिए किए गए टोटके और उपाय बहुत जड़ली सफल हो जाते हैं. ऐसे मे आप सभी को बता दें कि शनिवार को शनि भगवान का दिन माना जाता है. ऐसे मे कहा जाता है शनि की कृपा पाने के लिए हर व्यक्ति अनेक प्रकार के टोने टोटके और उपाय करता है लेकिन कभी सफल हो जाता है तो कभी नहीं. अब ऐसे मे आज हम आपको कुछ टोटकों के बारे मे बताने जा रहे हैं जिन्हे अगर आप सभी ने शनिवार को कर लिया तो आप कुछ ही दिनों मे सफलता पाने लगेंगे और अमीरी भी आपके पास आती जाएगी. आइए जानते हैं. 

1- कहते हैं अगर आप शनिवार के दिन सुबह थोड़े से काले तिल, आटा, शक्कर इन तीनों चीजों को मिलाकर चींटियों को खिला देंगे तो आपको लाभ मिलेगा लेकिन ध्यान रहे कि यह हर शनिवार करें.

2-  कहा जाता है शनिवार के दिन सूर्यास्त के समय काले घोड़े की नाल या नाव की कील से बनी लोहे की अंगूठी मध्यमा उंगली में हनुमान जी के मंदिर में जाकर पहनने से बहुत बड़ा लाभ होता है.
3- कहते हैं सुबह शनिवार को काले तिल, काला कपड़ा, कंबल, लोहे के बर्तन, उड़द की दाल का दान देने से बहुत बड़ा लाभ होता है और घर मे पैसा आता है.

4- कहा जाता है शनिवार सुबह स्नान करने के बाद एक कटोरी में सरसों का तेल लेकर उसमें अपना चेहरा देखकर उस तेल का दान किसी जरूरतमंद को कर देने से घर मे धन की किल्लत खत्म हो जाती है.

5- ऐसा माना जाता है कि शनिवार के दिन घर की बनी हुई ताजी रोटी में सरसों का तेल लगाकर उस रोटी को काले कुत्ते खिला देने से बहुत लाभ होता है.

अमीर बनना चाहते हैं तो अपने पर्स में डाल ले इस रंग का कागज

मोरपंख को फोटो फ्रेम में लगाकर रख दें यहाँ, अरबपति बन जाएंगे आप

तुलसी के पास भूलकर भी ना रखे यह चीज़ वरना होगा बुरा अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -