कट-आउट गाउन पहन रेड कार्पेट पर हुस्न का जलवा बिखेरती हुई दिखाई दी SHANINA SHAIK
कट-आउट गाउन पहन रेड कार्पेट पर हुस्न का जलवा बिखेरती हुई दिखाई दी SHANINA SHAIK
Share:

17 मई से लेकर 28 मई तक चलने वाला कान्स फिल्म फेस्टिवल अब तक चर्चा का विषय बना हुआ है। कान के रेड कार्पेट पर उतरीं हसीनाएं फेस्टिवल के समाप्त होने के उपरांत भी अपने लुक को लेकर चर्चा में अब तक बनी हुई है। वहीं इस इवेंट से ऑस्ट्रेलियन मॉडल शनीना श्याक (Shanina Shaik) की खूब बातें सुनने के लिए मिल रही है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेड कार्पेट पर बोल्ड अंदाज में उतरीं प्रेग्नेंट मॉडल की फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल होने लगी है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो amfAR चैरिटी गाला में शनीना ने क्रीम कलर का कट-आउट गाउन पहना, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग वेल कैरी कर रखी है।

जानकारी के लिए बता दें कि इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप से कंप्लीट कर रखा है। ख़बरों का कहना है कि सेक्सी आउटफिट में एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर कॉन्फिडेंस के साथ अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं कैमरे के सामने पोज देती हुईं शनीना सबका ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो जाती है। यही नहीं  ऑस्ट्रेलियन मॉडल Shanina Shaik इन दिनों Matthew Adesuyan को डेट कर रही हैं, जिसको लेकर वह हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है।

जुड़वा बच्चों को जन्म देने के बाद रैंप पर उतरी ये अदाकारा

'मेरे बच्चे को माइक्रोवेव में डालना चाहते हैं...' जज के सामने छलका एम्बर का दर्द

हॉलीवुड में इस किरदार से अपना करियर शुरू करने जा रहे है धनुष

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -