शनि की साढ़ेसाती या ढैय्या शुरू होते ही दिखने लगते हैं ये संकेत
शनि की साढ़ेसाती या ढैय्या शुरू होते ही दिखने लगते हैं ये संकेत
Share:

आप सभी को बता दें कि इस बार शनि ग्रह 29 अप्रैल को राशि बदलकर (shani gochar 2022) मकर से कुंभ में प्रवेश करने जा रहे हैं। जी हाँ, आपको यह भी बता दें कि मकर की ही तरह कुंभ भी शनि के स्वामित्व की ही राशि है। जी हाँ और इसी वजह से ऐसा कह सकते हैं कि शनि अपने एक घर में से निकलकर दूसरे घर में प्रवेश कर रहा है। आप सभी को बता दें कि शनि के राशि बदलते ही मीन राशि पर साढ़ेसाती (Shani ki Sadesati) का प्रथम चरण शुरू हो जाएगा, इसी के साथ कर्क और वृश्चिक पर ढैय्या (Shani ki Dhaiya) का असर दिखने लगेगा। जी दरअसल इन तीनों राशियों पर शनि की नजर पड़ने से इनके बुरे दिन शुरू होने वाले हैं। हालाँकि आज हम आपको बताने जा रहे हैं शनि के बिगड़ते ही कुछ अशुभ संकेत मिलने लगते हैं वो क्या है?

घटना-दुर्घटना- किसी भी राशि पर जैसे ही शनि की साढ़ेसाती या ढैय्या का असर शुरू होता है तो कोई घटना-दुर्घटना होने के योग बनते हैं। जी हाँ और ऐसी दुर्घटनाओं में पैर में चोट लगने की संभावना अधिक रहती है। जी दरअसल साढ़ेसाती का प्रथम चरण पैरों से ही शुरू होता है और बड़ी दुर्घटना होने में फ्रेक्चर शामिल है।

बिजनेस में नुकसान- शनि की साढ़ेसाती शुरू होते ही बिजनेस में कोई बड़ा नुकसान हो सकता है, और ऐसा नुकसान जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होता है। इसके अलावा अगर आपका मशीनों से जुड़ा कोई काम है तो मशीने खराब हो सकती है, जिसकी वजह से आपको आर्थिक नुकसान झेलना पड़ सकता है। इसके अलावा ऑफिस में बॉस से किसी बात पर कहासुनी हो सकती है।

काम का बोझ- अगर आप कहीं नौकरी करते हैं तो साढ़ेसाती या ढैय्या शुरू होते ही काम का बोझ अचानक बढ़ सकता है। इसके अलावा न चाहते हुए भी आपको कुछ काम करने पड़ सकते हैं। इसी के साथ बढ़े हुए काम की वजह से आप तनाव में आ सकते हैं।

विवाद- शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या के प्रभाव से परिवार में छोटी-छोटी बातों पर वाद-विवाद होने लगते हैं। जी हाँ और कभी-कभी ये विवाद बड़ा रूप ले लेते हैं जिसकी वजह से घर की सुख-शांति खराब हो जाती है।

घर में नकारात्मक शक्तियां होने पर मिलने लगते हैं ये संकेत

शनि की साढ़ेसाती से छुटकारा दिलाता है इतने मुखी रुद्राक्ष

शनिवार के दिन दिख जाएं ये चीजें तो चमक उठता है भाग्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -