इन राशियों पर रहेगा शनि का प्रभाव
इन राशियों पर रहेगा शनि का प्रभाव
Share:

शनि का नाम सुनते ही लोग उनके प्रकोप से डरने लगते हैं और हमेशा शनि के प्रकोप से बचने के लिए खास तौर तरीके से पूजा करते है ताकि उन पर कभी भी शनि का प्रकोप न आये. आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ ख़ास राशियों के बारे में जिन पर आने वाले समय में शनि की कृपा दृष्टि अच्छी रहेगी.

मिथुन राशि : इस राशि वाले लोगों की राशि में शनि के होने पर धन-सम्पदा, लाभ देवी लक्ष्मी की कृपा के योग बन रहे हैं. वैवाहिक जीवन भी खुशहाल रहेगा साथ ही सुख शांति रहेगी और उन्नति के नए रास्ते खुलेंगे.

कर्क राशि : शनि के भ्रमण सुख-दुख, लाभ-हानि, श्रम-संघर्ष की समान स्थिति रहेगी. पारिवारिक स्थिति सुखमय रहेगी. समाज में मान सम्मान मिल सकता है, शनि के होने से लाभ, शुभ, सफलता और आर्थिक वृद्धि होगी.

कन्या राशि : शानि के प्रभाव से इस राशि के लोग थोड़ा संभलकर रहें, शनि से अशांति, कलह और अड़चनें रहेंगी. सिर दर्द और छोटी-मोटी बीमारियों से परेशान रह सकते है.

कुंभ राशि : संघर्ष के बावजूद सफलता अनिश्चित रहेगी, हालांकि व्यवसाय उद्योग में उन्नति के योग बन रहे हैं जो आपके जीवन में खुशियां ला सकता हैं.

तुला : इस राशि के लोगों पर शनि का प्रभाव अच्छा रहेगा, देवी लक्ष्मी की कृपा, उद्योग, व्यापार में उन्नति होगी. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी, साथ ही इस राशि के जातकों को शनि की कृपा से सभी श्रेष्ठमय, सुखमय स्थिति प्राप्त होगी.

ये भी पढ़े

जानिए क्या कहता है आज आपका भविष्य

जेठालाल पर लगा 100 करोड़ के घपले का आरोप, पुलिस ने घर किया सील

इसलिए लगाई जाती है मंदिर में परिक्रमा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -