IPL 2022: ऋषभ पंत की 'दिल्ली कैपिटल्स' से जुड़े शेन वॉटसन, मिली ये अहम जिम्मेदारी
IPL 2022: ऋषभ पंत की 'दिल्ली कैपिटल्स' से जुड़े शेन वॉटसन, मिली ये अहम जिम्मेदारी
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का नया सीजन शुरू होने से पहले टीमों ने अपनी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है. दिल्ली कैपिटल्स (DC) की तरफ से सपोर्टिंग स्टाफ को लेकर घोषणा की गई है और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शेन वॉटसन को असिस्टेंट कोच बनाया गया है. DC ने मंगलवार को घोषणा की है कि शेन वॉटसन टीम के साथ असिस्टेंट कोट के रूप में जुड़ेंगे.

बता दें कि टीम में पहले से ही रिकी पोंटिंग (हेड कोच), प्रवीण आमरे (असिस्टेंट कोच), अजित अगारकर (असिस्टेंट कोच), जेम्स होप्स (बॉलिंग कोच) नियुक्त कर दिए गए हैं. नई जिम्मेदारी पर शेन वॉटसन ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि IPL की गिनती विश्व की सबसे बेहतरीन लीग में होती है. एक खिलाड़ी के रूप में मेरी यहां पर शानदार यादें रही हैं. दिल्ली के साथ जुड़कर मैं यहाँ रिकी और बाकी सभी लोगों के साथ मिलकर टीम को आगे बढ़ाने का प्रयास करूँगा. 

बता दें कि शेन वॉटसन IPL के शुरुआती सीजन यानी 2008 में राजस्थान रॉयल्स (RR) टीम का हिस्सा थे, जिस टीम ने खिताब अपने नाम किया था. शेन वॉटसन ने RR के अतिरिक्त चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के लिए भी खेल चुके हैं. वहीं, यदि IPL में शेन वॉटसन का रिकॉर्ड देखें तो उनके नाम अपने IPL करियर में 90 से अधिक विकेट और 3875 रन दर्ज हैं. 

IPL 2022: अगर बीच टूर्नामेंट में किसी को कोरोना हो गया, तो क्या होगा ? BCCI ने बदले नियम

दुनिया का कोई गेंदबाज़ नहीं कर पाया जो काम, WTC में अश्विन ने हासिल किया वो मुकाम

शॉपमैन ने मैच को लेकर दिया बयान, कहा- "निर्धारित समय में मैच खत्म करने की.."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -