धोनी का मुरीद हुआ ये धाकड़ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़, तारीफ में कह डाली बड़ी बात
धोनी का मुरीद हुआ ये धाकड़ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़, तारीफ में कह डाली बड़ी बात
Share:

सिडनी: आस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शेन वॉटसन (Shane Watson) ने कहा है कि खिलाड़ियों की क्षमता पर विश्वास करना चेन्नई सुपर किंग्स टीम की कामयाबी का राज है। बता दें कि वॉटसन इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में सबसे पहले चैंपियन बनने वाली राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा थे। इसके बाद वह 2018 में खिताब जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी खेल चुके हैं।

वॉटसन ने चेन्नई सुपर किंग्स के इंस्टाग्राम लाइव पर बात करते हुए कहा कि, "आप 10 मैचों में स्कोर नहीं करते हैं और फिर भी आप टीम में बने रहते हैं। पिछले सीजन में मुझ पर भरोसा बनाए रखने के लिए शुक्रिया एमएस धोनी और स्टीफन फ्लेमिंग।" उन्होंने कहा कि, "यदि कोई दूसरी टीम होती आप कब के टीम से बाहर कर दिए गए होते। किन्तु धन्यवाद कि आप अभी भी टीम में हैं।" 

आपको बता दें कि वाटसन ने 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फाइनल मुकाबले में महज 57 गेंदों पर ही 117 रनों की तूफानी पारी खेली थी। इसमें उन्होंने 11 चौके और 8 छक्के जड़े थे और चेन्नई को चैंपियन बनाने में अहम् भूमिका निभाई थी। उन्होंने पिछले सीजन के फाइनल में भी मुंबई इंडियंस के खिलाफ 59 गेंदों पर 80 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी।

टोक्यो ओलंपिक टलने से इस दिग्गज खिलाड़ी की बढ़ी परेशानी  

विजडन की सूची इस क्रिकेटर का नाम न होने से उड़े लक्ष्मण के होश

भारतीय टीम के इस कप्तान की है अध्यक्ष बनने की दिली इच्छा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -