ऑस्ट्रेलिया की हार पर, वॉर्न का प्रहार
ऑस्ट्रेलिया की हार पर, वॉर्न का प्रहार
Share:

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए यह साउथ अफ्रीका दौरा कई मायनों में बेहद शर्मनाक गुजरा है, बॉल टेम्परिंग में जिल्लत झेलने एक बाद, अब टेस्ट सीरीज हारने पर भी कंगारू टीम की आलोचना हो रही है. दक्षिण अफ्रीका दौरे पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की नाकामी और विवादों के बाद पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने कहा है कि खेल के हुक्मरानों की जवाबदेही तय होनी चाहिए.

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका ने चार टेस्ट मैचों की सीरीज 3-1 से जीती जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी धरती पर 1969-70 के बाद उसकी पहली जीत थी. इस पर इस फिरकी गेंदबाज़ ने टीम कि कड़ी आलोचना की है. वॉर्न ने कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम का अफ्रीका दौरे में प्रदर्शन लापरवाही भरा रहा है, टीम को अपने खेल में सुधर लाने के लिए, दूसरे मुद्दों से ध्यान हटाना होगा.

उन्होंने इसे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट का सबसे बुरा समय बताते हुए कहा कि, आज तक ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इस तरह के हालातों का सामना नहीं किया था, जिस टीम ने यह हालात खड़े किए हैं अब उसी टीम के खिलाड़ियों को इससे खुद ही बाहर निकलना होगा. उन्होंने कहा ,‘ऑस्ट्रेलिया को नए लोगों की जरूरत है, जो खेल को लेकर जुनूनी हों और जिन्हें खेल की समझ हो. जवाबदेही तय होनी चाहिए . ऑस्ट्रेलिया शीर्ष पर लौट सकता है, लेकिन सही लोगों की जरूरत है .’

विवादों के बीच ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज़ गवाई, अफ्रीका की रिकॉर्ड जीत

क्रिकेट को बॉल टेंपरिंग की जरुरत क्यों पड़ी?

दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया पर मजबूत बढ़त बनाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -