सौरव गांगुली से शर्त हारे शेन वॉर्न, अब पहनेंगे इंग्लैंड टीम की जर्सी

नई दिल्ली: आज ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न पुरे दिन इंग्लैंड टीम की जर्सी पहनने वाले है. याद हो आपको हमने आपको बताया था, ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड मैच के दौरान शेन वार्न ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली से शर्त लगाई थी, की अगर इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया को हारकर फाइनल में पहुँचती है तो वो पुरे एक दिन के लिए इंग्लैंड की जर्सी पहनेंगे.

बताते चले आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के शुरू से पहले हुए एक नई चैनल के इंटरव्यू में शेन ने कहा था कि आईसीसी के टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने की असली दावेदार टीम भारत और ऑस्ट्रेलिया है. जबकि सौरव गांगुली ने कहा था कि घरेलु सरजमीं में मैच होने के नाते फाइनल में पहुंचने की प्रबल दावेदार इंग्लैंड भी है. जिसपर शेन वार्न ने गांगुकी से कहा कि अगर फाइनल में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड पहुंचेगी तो आप ऑस्ट्रेलिया की जर्सी पहनना और अगर इंग्लैंड फाइनल में पहुँचती है तो में इंग्लैंड की जर्सी पहनूंगा, वही शेन का यह चैलेंज गांगुली ने स्वीकार भी कर लिया था 

अगर भारत कल खेले मैच से बहार हो जाती और वही अगर ऑस्ट्रेलिया मैच जीतकर फाइनल में पहुंच जाती तो शायद पुरे एक दिन के लिए पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को ऑस्ट्रेलिया की जर्सी पहननी पड़ती.

मनोज तिवारी ने दी रशीद लतीफ़ को चेतावनी

भारतीय खिलाडी मनोज तिवारी ने पाकिस्तानी पूर्व विकेटकीपर की लगाई लताड़

कोच पद के चयन के लिए सलाहकारों ने मांगा मेहनताना

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -