कुलदीप यादव पर शेन वाॅर्न ने किया ऐसा ट्वीट
कुलदीप यादव पर शेन वाॅर्न ने किया ऐसा ट्वीट
Share:

नईदिल्ली। आॅस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी शेन वाॅर्न ने भारत के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी व लेग स्पिनर कुलदीप यादव को लेकर ट्वीट किया है। शेन वाॅर्न के ट्वीट्स की सोशल मीडिया और क्रिकेट प्रशंसकों में चर्चा है। 22 साल के लेग स्पिनर कुलदीप यादव 48 वर्ष के शेन वाॅर्न के ट्वीट से काफी उत्साहित रहते हैं। कई बार शेन वाॅर्न कुलदीप की सराहना भी करते हैं और वे उन्हें आवश्यक टिप्स भी देते हैं।

जानकारी सामने आई है कि आॅस्ट्रेलिया ओपनर डेविड वॉर्नर को उन्होंने वॉर्न द्वारा मिली टिप्स से आउट किया था। इस बार उन्होंने कुलदीप यादव को खेल के विभिन्न प्रारूपों में गेंदबाजी कर, संयम बरतने की सलाह दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि कुलदीप यादव, यासिर शाह को चुनौती दे सकते हैं। गौरतलब है कि कुलदीप यादव ने आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के 4 मैचों में हैट्रिक सहित 7 विकेट निकाले।

दूसरी ओर यासिर शाह श्रीलंका के खिलाफ अबुधाबी में खेले जा रहे टेस्ट के दौरान सबसे तेजी से 150 विकेट पूरे करने वाले स्पिनर बने। 31 साल के यासिर ने अपने 27वें टेस्ट में यह उपलब्धि हासिल की। कुलदीप अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धर्मशाला में टेस्ट डेब्यू करने वाले कुलदीप यादव ने अपना पहला शिकार डेविड वॉर्नर को बनाया था। तब भी वॉर्न ने ट्वीट कर कुलदीप की तारीफ की थी।

टीम इंडिया ने होल्कर स्टेडियम में बनाया ये रिकॉर्ड

सिर्फ मैच ही नहीं हारी टीम इंडिया, नंबर-1 का ताज भी गया

भारत 2 दिनों के अंदर दूसरी बार बनी वनडे आईसीसी की नंबर वन टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -