टेस्ट कप्तान के रूप में शेन वॉर्न को नहीं पसंद ऋषभ पंत, बताया कौन होना चाहिए कैप्टन
टेस्ट कप्तान के रूप में शेन वॉर्न को नहीं पसंद ऋषभ पंत, बताया कौन होना चाहिए कैप्टन
Share:

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज फिरकी गेंदबाज़ शेन वॉर्न ने भारत के अगले कप्तान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने टेस्ट कप्तानी को लेकर कुछ हैरान करने वाले नाम सुझाए हैं। दरससल, इस वक़्त  सबसे बड़ा सवाल यह है कि विराट कोहली के बाद टीम इंडिया को कौन आगे लेकर जाएगा। कोहली के अचानक टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद BCCI अगले टेस्ट कप्तान के चयन को लेकर असमंजस में फंसा हुआ है। दिग्गज  स्पिनर वॉर्न ने बताया है कि विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पंत टीम इंडिया के कप्तान क्यों नहीं बन सकते। उन्होंने भारत के अगले कप्तान के रूप में एक अनोखा नाम का सुझाया है।

शेन वॉर्न ने मीडिया बात करते हुए कहा कि, 'भारत बहुत खुशकिस्मत है कि उसके पास इतने सारे अलग-अलग विकल्प मौजूद हैं, जो कि टीम की कप्तानी कर सकते हैं। मेरे लिए जसप्रीत बुमराह ऐसा कर सकते हैं, मगर मुझे लगता है कि रोहित आने वाले कुछ वर्षों तक कप्तान बने रहेंगे और बुमराह उपकप्तान बने रह सकते हैं। बतौर कप्तान मुझे एक विकेटकीपर पसंद नहीं है। मुझे लगता है कि एक विकेटकीपर एक अच्छा उप-कप्तान बन सकता है, मगर कप्तान कभी नहीं। 

उन्होंने कहा कि इसलिए मैं इसे इसी तरह देखता हूं, मगर भारत के पास बहुत सारे ऑप्शन हैं। रहाणे शानदार होंगे। हालांकि हाल ही में उनकी फॉर्म में थोड़ी गिरावट आई है। हमने देखा कि पिछले सीजन में विराट के घर जाने पर उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में क्या बेहतरीन काम किया था। हम जानते हैं कि वह टेस्ट में अच्छा काम कर सकते हैं।'

मैच के समाप्त होते ही मैदान में मची अचानक भगदड़, 6 की मौत

'वर्ल्ड कप में फिर पाकिस्तान से हारेगी टीम इंडिया..', PAK दिग्गज की भविष्यवाणी

ऑस्ट्रेलियाई ओपन में सबालेंका और हालेप को होना पड़ा उलटफेर का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -