गर्लफ्रेंड और 2 कॉल गर्ल्स के साथ पकड़ा गया यह पूर्व दिग्गज स्पिनर

नई दिल्लीः दुनिया और ऑस्ट्रेलिया के महानतम पूर्व स्पिन गेंदबाज का विवादों से पूराना नाता रहा है। वार्न चोटी के लेग स्पिनर रह चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया टीम के उप-कप्तान रह चुके शेन वॉर्न फिर से विवादों में फंस गए हैं। एक ब्रिटिश अखबार के अनुसार, शेन वॉर्न ने 3 लड़कियों के साथ रात बिताई, जिसमें से एक उनकी प्रेमिका था और दो लड़कियां कॉल गर्ल्स थी। अखबार ने वॉर्न की कुछ तस्वीरें भी छापी हैं जिसमें 3 लड़कियां उनके घर से बाहर निकल रही हैं।

अखबाक के अनुसार शेन वॉर्न नॉर्थ-वेस्ट लंदन में अपने घर पर तीन लड़कियों के साथ थे, जिसमें से एक उनकी प्रेमिका थी. वॉर्न के घर से आ रही तेज आवाजों के बाद पड़ोसियों की नींद खुल गई और इसके बाद इस मामले का खुलासा हुआ। आपको बता दें कि वॉर्न पहले भी ऐसे मामलों में फंस चुके हैं. सेक्स स्कैंडल की वजह से उनकी पहली शादी भी टूट चुकी है।

यही नहीं उन्हें ऑस्ट्रेलिया की उप कप्तानी से भी हाथ धोना पड़ा था. साल 2000 में उनका एक ब्रिटिश नर्स के साथ अवैध रिश्ते का खुलासा हुआ था जिसके बाद उनका पत्नी सिमॉन से तलाक हो गया था. इसके बाद शेन वॉर्न की दो लड़कियों के साथ फोटो वायरल हुई थी जिसमें उन्होंने अंडरवियर पहना हुआ था. साल 2005 में उन्होंने एक 3 बच्चों की मां के साथ अवैध रिश्ते होने की बात कही थी। वार्न फिलहाल एशेज सीरीज की कमेंट्री कर रहे हैं। 

श्रीलंका में पहाड़ पर फंसे न्यूजीलैंड टीम को इस तरह बचाया गया

Interstate Championships: अविनाश सेबल और मुरली श्रीशंकर ने जीता स्वर्ण पदक

US OPEN : मेदवेदेव ने दर्शकों की हूटिंग के बाद कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -