कोहली नंबर 3 पर दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज : शेन वार्न
कोहली नंबर 3 पर दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज : शेन वार्न
Share:

मुंबई : ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न के अनुसार ICC विश्व कप T20 में वेस्टइंडीज के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में मूल नियमों की अनदेखी करना भारतीय टीम को भारी पड़ा. वार्न ने एक समारोह में कहा कि ‘‘टूर्नामेंट से पहले मैंने खिताब के दावेदार के तौर पर भारत का समर्थन किया था लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ उन्होंने मूल नियमों की अनदेखी की. जिसके चलते भारत को मैच गवाना पड़ा. उन्होंने कहा कि 2 नोबाल और ओस के कारण भारत को मैच गंवाना पड़ा.

वार्न ने कहा कि भारत ने विराट कोहली की शानदार पारी के दम पर पर 192 रन बनाये लेकिन आर अश्विन और हार्दिंक पंड्या की नोबाल से लेंडल सिमन्स 2 बार आउट होने से बचे. इससे वेस्टइंडीज 7 विकेट से जीत दर्ज करने में सफल रहा.

उन्होंने कोहली की नाबाद 89 रन की पारी के बारे में कहा कि ‘‘विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया. वह नंबर 3 पर T20 का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है. ‘ ‘‘मेरा मानना है कि 192 अच्छा स्कोर है लेकिन T20 में कुछ भी हो सकता है. जब क्रिस गेल जल्दी आउट हो गया तब मुझे लगा कि भारत जीत जाएगा. लेकिन श्रेय वेस्टइंडीज को जाता है और अब मेरी निगाह इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले फाइनल पर है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -