राजस्थान रॉयल्स में स्मिथ की वापसी पर वार्न ने कही ऐसी बात
राजस्थान रॉयल्स में स्मिथ की वापसी पर वार्न ने कही ऐसी बात
Share:

जयपुर : गेंद से छेड़छाड़ के मामले में प्रतिबंध के बाद वापसी करने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ रविवार को जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के आईपीएल शिविर से जुड़ गए. विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी की कोशिश में जुटे स्मिथ से रॉयल्स को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है. टीम के ब्रांड दूत शेन वॉर्न ने कहा कि उन्हें यकीन है कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान की रनों की भूख कम नहीं हुई होगी.

IPL 2019: दो साल बाद फटाफट क्रिकेट खेलने को तैयार स्मिथ, पहनेंगे राजस्थान रॉयल्स की कैप

कुछ ऐसा बोले वार्न 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा,' स्मिथ क्रिकेट खेलने को बेताब होंगे. उन्हें इससे प्यार है और वह इसमें माहिर हैं. स्मिथ और वॉर्नर दुनिया के दो सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से हैं. मुझे लगता है कि स्मिथ का प्रदर्शन शानदार रहेगा.' दोनों ने दुबई में कोच जस्टिन लैंगर के बुलावे पर ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ समय बिताया. आईपीएल स्मिथ के लिए खास होगा क्योंकि विश्व कप से पहले उन्हें यही टूर्नामेंट खेलना है. 

क्राइस्टचर्च हमले के बाद घर के लिए रवाना हुई बांग्लादेश टीम

करेंगे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 

इसी के साथ वॉर्न ने कहा ,'स्मिथ के अनुभव, जुनून और रनों की भूख का टीम को फायदा मिलेगा. मुझे इसमें कोई शक नहीं कि स्मिथ और वॉर्नर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे.' रॉयल्स के खिलाड़ी एश्टन टर्नर एक अप्रैल तक उपलब्ध नहीं रहेंगे, क्योंकि वह पाकिस्तान के खिलाफ खेल रहे हैं. वॉर्न ने कहा ,'वह कमाल के खिलाड़ी हैं. आपने मोहाली में देखा कि वह क्या कर सकते हैं. हमारी टीम में हमेशा एक या दो ऐसे खिलाड़ी रहे हैं. पाकिस्तान के खिलाफ खेलने के कारण वह हालांकि पहले तीन मैचों से बाहर रहेंगे.

हीरो इंडियन सुपर लीग : आज होगा बेंगलुरू और गोवा के बीच रोमांचक मुकाबला

एशियन यूथ एथलेटिक्स चैम्पियशिप : भारत ने अपने किये चार स्वर्ण पदक

ऑस्ट्रेलियन ग्रांप्री : आज से शुरू होगा फॉर्मूला-1 वर्ल्ड चैंपियनशिप का नया सीजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -