वार्न ने की सचिन की बढ़ाई, कहा- किसी भी परिस्थिति में कर सकते है बल्लेबाज़ी 

दिग्गज स्पिनर शेन वार्न ने अपने चिर प्रतिद्वंद्वी सचिन तेंदुलकर को किसी भी परिस्थिति में बल्लेबाजी करने वाला बल्लेबाज और अपने पूर्व कप्तान स्टीव वॉ को मैच विजेता के बजाय मैच बचाने वाला करार दिया. वार्न ने इंस्टाग्राम लाइव पर अपने प्रशंसकों से बात करते हुए कहा, ‘अगर मुझे ऐसा बल्लेबाज चुनना हो जो किसी भी हालात में बल्लेबाजी कर सके तो यह तेंदुलकर और लारा में से ही होगा लेकिन मैं तेंदुलकर को चुनूंगा. अगर हमें अंतिम दिन 400 रन का पीछा करना हो तो मैं निश्चित रूप से लारा को चुनूंगा.’

रिपोर्ट्स के अनुसार जब वार्न से उनके पूर्व कप्तान वॉ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह ऐसे खिलाड़ी थे जो मुश्किल हालात से टीम को बाहर निकाल देते थे. उन्होंने कहा, ‘स्टीव मैच विजेता के बजाय मैच बचाने वाले थे.’ वार्न ने अपनी सर्वकालिक ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट एकादश टीम में भी वॉ को शामिल किया जिसमें कप्तानी एलेन बॉर्डर को सौंपी.

जानकारी के लिए हिम बता दें कि  उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ उन खिलाड़ियों को चुन रहा हूं जिनके साथ मैं खेला हूं. इसलिए डेविड वॉर्नर इस टीम का हिस्सा नहीं होंगे जबकि वह ऑस्ट्रेलिया के बेहतरीन ओपनरों में से एक हैं. वार्न की टीम में मैथ्यू हेडन, माइकल स्लेटर, रिकी पोंटिंग, मार्क वॉ, बॉर्डर, स्टीव, एडम गिलक्रिस्ट, ग्लेन मैकग्रा, जेसन गिलेस्पी, ब्रूस रीड और टिम मे शामिल हैं.

कोबे ब्रायंट के तोलिये की हुई नीलामी, मिली इतनी कीमत की हो जाएंगे हैरान

गोल्ड मेडल जीतने वाले इकलौते भारतीय खिलाड़ी, गूंगा पहलवान के नाम से है मशहूर

लॉकडाउन के दौरान घुड़सवारी करते नज़र आए रविंद्र जडेजा, शेयर किया Video

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -