जब दिग्गज क्रिकेटरों को फेसबुक पर वीडियो डालना पड़ा महंगा

होबार्ट : छोटी सी गलती की इतनी बड़ी सजा मिल सकती है, यह तो वीडियो बनाने वाले दिग्गज क्रिकेटरों शेन वॉर्न और इंग्लैंड के मशहूर बल्लेबाज केविन पीटरसन को भी पता नहीं था. लेकिन उन्हें इस गलती के लिए लगभग 20 हजार रुपये का जुर्माना भरना पड़ सकता है.

दरअसल हुआ यूँ कि मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के 'टेसमेनिया' में शेन वॉर्न, केविन पीटरसन और पूर्व खिलाड़ी माइकल स्लॉटर अन्य साथियों के साथ कार में सफर कर रहे थे. इस दौरान वॉर्न ने फेसबुक पर लाइव वीडियो बनाना शुरू किया जिसमें इन तीनों के अलावा कार में बैठे बाकी लोग भी मजे ले रहे थे.लेकिन छोटी सी गलती यह हुई कि पूरे वीडियो में वॉर्न, पीटरसन और स्लॉटर बिना सीट बेल्ट के बैठे हुए थे.

बता दें कि जब यह वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने प्रतिक्रिया में सीट बेल्ट लगाने की हिदायत दे डाली.तब तीनों ने तुरंत अपनी सीट बेल्ट लगा ली. लेकिन, वीडियो टेसमेनिया पुलिस की नजर में आ गया और फिर उन्होंने इन पर कार्रवाई कर दी.

पुलिस ने सड़क नियमों का उल्लंघन करने के लिए तीनों के नाम एक नोटिस भेज दिया , बिना सीट बेल्ट के कार में बैठने के लिए दिए गए इस नोटिस पर 300 डॉलर यानी लगभग 20 हजार रुपये जुर्माना भरना पड़ता है.पुलिस ने यह कार्रवाई कर सीट बेल्ट लगाने की नसीहत दे दी.

एंडरसन के किंग पेयर बनने पर सहवाग ने दिया करार..

Ind Vs Eng : भारत की इंग्लैंड पर विराट जीत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -