आईपीएल के आगामी सीजन से पहले राजस्थान रॉयल्स ने किये दो बड़े बदलाव

Feb 11 2019 12:18 PM
आईपीएल के आगामी सीजन से पहले राजस्थान रॉयल्स ने किये दो बड़े बदलाव

जयपुर : जल्द शुरू होने जा रहे आईपीएल 2019 से पहले ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न को आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने आगामी सीजन के लिए अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। राजस्थान ने 2008 में पहले संस्करण में अपना एकमात्र खिताब वॉर्न की कप्तानी में ही जीता था। इससे पहले वह टीम के मेंटर रह चुके हैं लेकिन इस बार वह नई भूमिका में होंगे।

आखिरी टी 20 में धोनी ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय

नई जर्सी में नजर आएगी टीम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजस्थान रॉयल्स ने टीम की पोशाक का रंग बदलने का फैसला किया है. आगामी सत्र में खिलाड़ी नीले की जगह गुलाबी रंग की जर्सी में दिखेंगे. फेंचाइजी ने जारी विज्ञप्ति में बताया, ‘जयपुर को गुलाबी नगरी के रूप में जाना जाता है, जोधपुर गुलाबी बलुआ पत्थर के लिए प्रसिद्ध है और उदयपुर गुलाबी संगमरमर का उत्पादन करता है. इस लिहाज से गुलाबी रंग टीम के लिए पूरी तरह से मुफीद है. इससे प्रशंसक भी जुड़ा हुआ महसूस करेंगे.

IND vs NZ : रोमांचक मुकाबले में चार रन से हारा भारत, सीरीज भी गंवाई

टीम के कप्तान रह चुके है वार्न

जानकारी के लिए बता दें शेन वॉर्न ने 2008 से 2011 तक टीम की कप्तानी की। उसके बाद उन्होंने सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया। वॉर्न का कहना है कि वह फिर से टीम से जुड़कर बेहद खुश हैं। समर्थन के लिए प्रशंसकों और टीम के आभारी हैं। पूर्व लेग स्पिनर टीम के नए लुक से काफी प्रभावित हैं और उन्हें लगता है कि प्रशंसकों को भी यह बेहद पसंद आएगा। 

अंतिम टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को दिया 213 रनों का विशाल लक्ष्य

लोकसभा चुनावों में प्रचार के लिए खुद को ऐसे तैयार कर रहे है मनोहर पर्रिकर

बहरीन में भारतीय खिलाड़ियों ने किया कमाल, किये ढेरों पदक हासिल