नहीं रहा फिरकी का जादूगर.. शेन वॉर्न का 52 वर्ष की आयु में दुखद निधन
नहीं रहा फिरकी का जादूगर.. शेन वॉर्न का 52 वर्ष की आयु में दुखद निधन
Share:

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न का 52 वर्ष की आयु में निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि उन्हें हार्ट अटैक आया, जिसके कारण अब वो हमारे बीच नहीं रहे. शेन वॉर्न थाईलैंड में मौजूद थे. जानकारी के अनुसार, शेन वॉर्न अपने विला में मौजूद थे, और उन्हें वहां अचेत पाया गया.  शेन वॉर्न के मैनेजमेंट द्वारा जारी इस बयान में कहा गया कि उनके निधन थाईलैंड के कोह सामुई में हुई. बयान में कहा गया है कि, 'शेन अपने विला में अचेत अवस्था में पाए गए और चिकित्सा कर्मचारियों की बेस्ट कोशिशों के बाद भी, उन्हें पुनर्जीवित नहीं किया जा सका.'

शेन वॉर्न के मैनेजमेंट ने अपने जारी किए बयान में कहा कि, 'परिवार इस वक़्त गोपनीयता का अनुरोध करता है और उचित समय में और जानकारी प्रदान करेगा.' गुरुवार को ही शेन वॉर्न ने अपने थाईलैंड में स्थित विला की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की थी. बता दें कि महान स्पिनर शेन वॉर्न ने 1993 के एशेज के दौरान मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड टेस्ट में इंग्लैंड के माइक गेटिंग को जिस बॉल पर बोल्ड किया था, उसे क्रिकेट इतिहास की सर्वश्रेष्ठ गेंद कही जाती है. उस गेंद ने वॉर्न की जिंदगी बदल कर रख दी थी.

वॉर्न ने कलाई की जादूगरी से अपने दौर के लगभग तमाम दिग्गजों को अपनी फिरकी के जाल में फंसाया. वॉर्न ने अपने 145 मैचों के टेस्ट करियर में 708 विकेट चटकाए, जो मुथैया मुरलीधरन (800 विकेट) के बाद टेस्ट क्रिकेट में सबसे अधिक है.

वीमंस वर्ल्‍ड कप 2022: बेहद रोमांचक रहा पहला मैच, विंडीज ने न्यूज़ीलैंड को 3 रनों से हराया

इंग्लिश फुटबॉल क्लब 'चेल्सी' जल्द ही बेच सकते है रूस के रोमन अब्रामोविच

OMG ! रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम लाइव सेशन के बीच किया कुछ ऐसा, वायरल हो गया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -