बॉलीवुड ने डेब्यू से पहले फैशन वीक में सिद्धांत संग जलवा बिखेरती हुई नजर आई शनाया कपूर
बॉलीवुड ने डेब्यू से पहले फैशन वीक में सिद्धांत संग जलवा बिखेरती हुई नजर आई शनाया कपूर
Share:

बी-टाउन में इस वक़्त एफडीसीआई और लैक्मे फैशन वीक की धूम मचाता हुआ नज़र आ रहा है। ये फैशन शो दिल्ली में हो रहा है और अब तक कई   हसीनाएं अपने हुस्न और अदाओं का जलवा बिखेरती हुई दिखाई दी है। कंगना रनौत, मीरा कपूर, मृणाल ठाकुर समेत कई हसीनाओं ने अपने फैशन का जलवा रैंप देखने के लिए मिला है। इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर का नाम भी इस लिस्ट में आ चुका है। गॉर्जियस डीवा बन  शनाया ने लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर आग लगाती हुई नज़र आई है।

शनाया का काॅन्फिडेंस देख कोई नहीं कहेगा कि ये उनका फैशन वीक में डेब्यू किया है। शनाया अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी का हाथ थाम रैंप पर नज़र आई। दोनों डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के 'डिफ्यूज' कलेक्शन के लिए शो स्टोपर बने। हाई स्लिट वाली ब्राइट पर्पल-पिंक शिमरी बॉडीकॉन बैकलेस ड्रेस में वह खूबसूरत दिख रही थी। स्टेटमेंट ड्रॉप सेक्विन इयररिंग्स ने शनाया के लुक को एक्सेसराइज़  भी की।

वहीं सिद्धांत ब्लैक शर्ट, पर्पल कोट और मैचिंग पैंट में डैशिंग नज़र आए है। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लग गई है। फैंस उनकी इन फोटोज को हर कोई पसंद कर रहे हैं। शमाया के डेब्यू के बारें बात की जाए तो फिल्म का नाम 'बेधड़क' है। हाल ही इस मूवी का पोस्टर रिलीज किया गया था। फिल्म में उनके अलावा लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा भी दिखाई देने वाले है। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं।

RRR की रिलीज़ के बाद ठप पड़ा The Kashmir Files का बिज़नेस, कमाई में आई भारी गिरावट

कंगना के लॉकअप में छलका मुनव्वर फारूकी का दर्द, देखते ही देखते फूट-फूटकर रोने लगा कॉमेडियन

फरहान अख्तर के घर के बाहर स्पॉट हुए कैटरीना और विक्की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -