इस फिल्म में गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य लालवानी के साथ रोमांस करती हुई नज़र आएंगी शनाया कपूर
इस फिल्म में गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य लालवानी के साथ रोमांस करती हुई नज़र आएंगी शनाया कपूर
Share:

शनाया कपूर के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर हाल ही में एलान करते हुए बताया गया कि वो करण जौहरकी धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली है। जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करने के उपरांत अब वो बतौर एक्ट्रेस इंडस्ट्री में कदम रखने वाली है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शनाया 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। लेकिन लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स में इन खबरों को खारिज कर दिया गया है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, शनाया को करण जुहार की टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी धर्मा कार्नरस्टोन एजेंसी द्वारा साइन किया गया है। उनकी डेब्यू मूवी में गुरफतेह पीरजादा (Gurfateh Pirzada) और लक्ष्य लालवानी (Lakshya Lalwani) भी दिखाई देने वाले है। मूवी की शूटिंग 2021 के मध्य में शुरू होने वाली है। शूटिंग के काम के अनुसार इसकी रिलीज डेट तय की जा चुकी है।

यदि बात की जाए 'स्टूडेंट ऑफ ईयर 3' की इस मूवी को नेटफ्लिक्स पर डिजिटल रिलीज के लिए सेट कर दिया गया है। रिपोर्ट में कहा गया कि शनाया को आलिया फर्नीचरवाला के साथ 'स्टूडेंट ऑफ ईयर 3' में कास्ट करने का प्लान किया जा रहा था लेकिन बाद में महीप कपूर और करण जौहर के बीच वार्तालाप के बीच निर्णय किया गया कि वें शनाया की डेब्यू  मूवी को थिएटर में रिलीज करना चाहते हैं। इसलिए उन्हें 'स्टूडेंट ऑफ ईयर 3' में कास्ट करने का  निर्णय रद्द कर दिया गया। शनाया अब रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में गुरफतेह और लक्ष्य के साथ दिखाई देने वाले है।

एक के बाद एक क्यूट फोटोज शेयर करती नज़र आई सारा अली खान

अनिल देशमुख को बचाने की कोशिश ? 'सचिन वाझे' के 65 साथी अफसरों का तबादला

कृति सेनन ने प्रभास को लेकर खोले राज, बातों-बातों में कह डाली चौकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -