'#HeSaidYes' लिखकर इस मशहूर स्टार किड ने दिखाई मेहंदी, जल्द होने वाली है शादी!
'#HeSaidYes' लिखकर इस मशहूर स्टार किड ने दिखाई मेहंदी, जल्द होने वाली है शादी!
Share:

करवा चौथ (Karva Chauth) का पर्व अब जा चुका है लेकिन सेलेब्स के फोटोज सामने आ रहे हैं और सभी उस खास मौके के फोटोज को अब तक शेयर कर रहे हैं। कई सेलेब्स ने अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ अपने सेलिब्रेशन की झलक साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से लेकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) तक का नाम शामिल रहा। जी दरअसल इंस्टाग्राम कई बी-टाउन हसीनाओं ने अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी।

क्या शादी के पहले ही आलिया हो गई थी गर्भवती, बहन शाहीन भट्ट ने बताई सच्चाई

आपको बता दें कि करवाचौथ पर ये सभी हसीनाएं एथनिक लुक में नजर आईं और अपने पार्टनर के साथ तस्वीरें शेयर कीं। केवल यही नहीं बल्कि करवाचौथ पर इन सभी ने अपनी हथेलियों पर लगी मेहंदी भी फ्लॉन्ट की जो इस त्योहार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। हालाँकि इन मैरिड बॉलीवुड स्टार्स के बीच संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी, शनाया कपूर की मेहंदी चर्चा में हैं। जी दरअसल शनाया की मां महीप कपूर ने उनकी एक तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें शनाया अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट कर रही हैं। हालाँकि इसी बीच जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा, वह थी शनाया की मेहंदी के साथ उनकी कलाई पर लिखी बात।

रणबीर से रश्मिका ने की खुद की तुलना, कह डाली ये बात

जी दरअसल महीप ने बीते शुक्रवार को शनाया की एक तस्वीर साझा की, जिसमें स्टार किड को एथनिक वियर में देखा जा सकता है। इस दौरान उनके चेहरे का एक हिस्सा उनके हाथ से ढका हुआ है। फोटो में शनाया को अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है। उनकी कलाई पर लिखा था, “#HeSaidYes।” जी हाँ और इससे यह अनुमान लगाया जाता है कि स्टार किड के जीवन में कोई तो है, जो उनके बेहद करीब है। हालांकि, ये मिस्ट्री बॉय कौन है ये तो आने वाले समय पर ही पता चलेगा।

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि शनाया की ये तस्वीरें करवाचौथ के अवसर की नहीं हैं, बल्कि कुछ दिनों पुरानी हैं। स्टार किड ने कुछ दिनों पहले ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वह लहंगे में ब्राइडल लुक में नजर आई थीं।

'मुझे डिप्रेशन में डाला', 2 साल से गायब एक्ट्रेस ने खोला इंडस्ट्री का काला सच

'आप युवा पीढ़ी के दिमाग को दूषित कर रही हैं', एकता कपूर को SC की फटकार

ऋतिक रोशन की 'फाइटर' को लेकर KRK ने की भविष्यवाणी, फिर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -