अनिल-बोनी की भतीजी ने बॉलीवुड में रखें कदम, पिता ने ऐसे किया स्वागत
अनिल-बोनी की भतीजी ने बॉलीवुड में रखें कदम, पिता ने ऐसे किया स्वागत
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म 'कारगिल गर्ल' की शूटिंग जोरों पर चल रही है और जाह्नवी कपूर के साथ उनकी चचेरी बहन शनाया कपूर बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करते हुए नजर आ रहीं हैं. शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट से शनाया कपूर की एक तस्वीर भी अब सामने आ रही है. आप देख सकते हैं कि संजय कपूर ने इंस्टाग्राम पर बेटी शनाया की एक तस्वीर खुद साझा की है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

इंस्टाग्राम पर डाली तस्वीर में शनाया कैप और गॉगल्स पहने हुए नजर आ रही हैं और साथ ही उन्होंने अपना मुंह झुलसती गर्मी के चलते गुलाबी रंग के दुपट्टे से ढका हुआ था और शनाया की पिक्चर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए संजय कपूर ने लिखा कि, "मेरी मेहनती बेटी 41 डिग्री में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर शूट कर रही है, फिल्म इंडस्ट्री में उसका वेलकम है."

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में संजय कपूर ने शनाया की फिल्म 'कारगिल गर्ल' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करने का खुलासा एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में किया था और इस दौरान संजय ने कहा था, "यह एक जॉइंट डिसीजन था और वह केवल वक्त बर्बाद करने की बजाय, चीज़ों को समझना चाहती थी और कुछ अलग करने के लिए भी शनाया बेहद ही बहुत उत्सुक थी. कोई भी फिल्म करने से पहले विदेश जाकर 3 साल के कोर्स से बेहतर उसने यहीं रहकर यह रास्ता अपना लिया. 

 

दिया मिर्जा का बड़ा खुलासा, कहा- 'मोहित रैना बेहद ज्यादा ही ...'

Collection : Avengers की तरह धमाकेदार कमाई कर रही John Wick 3

ओह ! तो निक जोनस के मोबाइल वॉलपेपर पर लगी ये खूबसूरत तस्वीर

Malang : ग्रे शेड नहीं बल्कि ऐसा होने वाला है अनिल कपूर का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -