एक और स्टारकिड का हुआ बॉलीवुड डेब्यु, दिखने में है बेहद हॉट
एक और स्टारकिड का हुआ बॉलीवुड डेब्यु, दिखने में है बेहद हॉट
Share:

बॉलीवुड में हर दूसरे दिन किसी ना किसी स्टारकिड की चर्चा होती ही रहती हैं. अब तक कई सारे स्टारकिड्स बॉलीवुड में एंट्री कर चुके हैं. जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, ईशान खट्टर, सारा अली खान, करण देओल ने तो बॉलीवुड में एंट्री ले ली है और एक और स्टारकिड के बॉलीवुड में एंट्री की चर्चा शुरू हो गई है. ये स्टारकिड कोई और नहीं बल्कि कपूर गर्ल ही है.

हम बात कर रहे हैं जाह्नवी कपूर की कजन और अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के बारे में जो अब फिल्मी दुनिया में कदम रख रही हैं. पिछले काफी समय से सभी को ये उम्मीद थी कि शनाया ऐक्टिंग से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी लेकिन वह असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रही हैं. आपको बता दें शनाया असिस्टेंट डायरेक्टर के काम के लिए दो हफ्ते के लिए लखनऊ में हैं.

हाल ही में संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात का खुलासा किया है. महीप ने अपनी बेटी को याद कर शनाया की बचपन की तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं शनाया अपने पिता संजय के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ महीप ने कैप्शन के जरिए बताया कि शनाया बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही हैं.

बॉलीवुड में तेज हुई पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की मांग

निर्माता ने बताया राजनैतिक नहीं है 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर'

'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' की इस एक्ट्रेस ने शेयर की सेक्सी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -