पापा शाहरुख़ का बर्थडे छोड़ इस स्टारकिड के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंची सुहाना खान
पापा शाहरुख़ का बर्थडे छोड़ इस स्टारकिड के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंची सुहाना खान
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों कई स्टार किड्स चर्चा का विषय बने हुए हैं. सुहाना खान, शनाया कपूर और अनन्या पांडे ये तीनो ही स्टारकिड बेहद करीबी दोस्त हैं. कई bar ये तीनों साथ पार्टी करने के लिए करते हुए नजर आ ही जाती हैं और साथ में झूमते, नाचते-गाते भी स्पॉट की जाती हैं. हाल ही में एक बार फिर तीनों साथ में पार्टी करते हुए नजर आई.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor (@shanayakapoorx) on

ये मौके था एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के जन्मदिन का. शनाया शुक्रवार को 19 साल की हो गई हैं. इस अवसर पर शनाया ने शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के साथ खूब पार्टी की. शनाया से पहले हाल ही में अनन्या पांडेने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. आपको बता दें अनन्या पांडे कुछ ही दिनों में ब़ॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. उनकी पहली फिल्म Student of The Year 2 होगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

दो दिन पहले ही अनन्या ने अपना 20वां जन्मदिन मनाया था. वहीं बात करें शनाया कपूर के बर्थडे की तो हर बार उनका बर्थडे इसलिए भी खास होता है क्योंकि उनका और दिग्गज एक्टर शाहरुख खान का बर्थडे एक ही दिन आता है. शनाया ने इस बार बर्थडे अपने परिवार के सदस्य और फ्रेंड्स के साथ मिलकर मनाया है. शनाया के बर्थडे सेलिब्रेशन में अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर, बोनी कपूर आदि मौजूद थे. आपको बता दें अपनी दोस्त की पार्टी को खास बनाने के लिए शाहरुख की बेटी सुहाना लंदन से आई हुई हैं. सुहाना लंदन मे रहकर पढ़ाई करती हैं और इन दिनों वो दिवाली की छुट्टियां मनाने घर आई हुई हैं.

सारा अली खान के स्टंट के सामने बड़े-बड़े कलाकार हो जाएंगे फेल

अनन्या की बर्थडे पार्टी में सुहाना खान और शनाया कपूर के हॉट लुक ने लूटी महफ़िल

केदारनाथ और सिम्बा के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, अब इस एक्टर के साथ करेंगी रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -