फैशन इवेंट अटेंड करने पेरिस पहुंची शनाया कपूर, पिता ने शेयर की फोटोज
फैशन इवेंट अटेंड करने पेरिस पहुंची शनाया कपूर, पिता ने शेयर की फोटोज
Share:

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की तरह ही स्टार किड्स भी आए दिन अपने लुक्स को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बन जाते हैं. इनमे शाहरुख खान की बेटी सुहाना हों या सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान सभी को अक्सर ही चर्चाओं में देखा जाता है. ऐसे में अब इस लिस्ट में एक नाम शनाया कपूर का भी जुड़ चुका है. जी हाँ, हाल ही में शनाया पेरिस में एक फैशन इवेंट अटेंड करने गई हुई हैं और इस दौरान उनके पिता संजय कपूर भी वहां नजर आए हैं.

जी हाँ, आपको बता दें कि हाल ही में शनाया ने पिता संग तस्वीर शेयर की है और अपनी खुशी का इजहार किया है. जी दरअसल शनाया कपूर Bal des débutantes फैशन शो में अपना डेब्यू करने जा रही हैं और इसके लिए वह अपने पापा के साथ पेरिस गई हुई हैं. वहीं उस समय की कुछ तस्वीरों को संजय कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और आप देख सकते हैं एक तस्वीर में शनाया एफिल टावर के सामने खड़ी नजर आ रही हैं.

इस फोटो में शनाया काले रंग के हाई नेक कार्डिगन और शॉर्ट्स पहने हुए हैं और उन्होंने गिनघम प्रिंट का ओवरकोट भी पहन रखा है. वहीं दूसरी तस्वीर में संजय और शनाया खुशी जाहिर करते नजर आ रहे हैं और फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा है My debutant #LeBal वैसे बीते दिनों ही शनाया कपूर ने अपना 20वां जन्मदिन मनाया है और वह चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ अक्सर ही नजर आ जाती हैं.

इस अभिनेता ने पहली बार देखी बर्फबारी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

आलिया भट्ट ने बहन शाहीन के जन्मदिन पर शेयर की प्यारी सी तस्वीर, लिखा खूबसूरत कैप्शन

अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' पड़ी मुश्किल में, लिया जा सकता है लीगल एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -