सलमान से टक्कर लेंगे रणबीर और संजय दत्त
सलमान से टक्कर लेंगे रणबीर और संजय दत्त
Share:

इन दिनों बॉक्स आॅफिस पर रणबीर कूपर अभिनीत  फिल्म 'संजू' की धूम मची हुई है।  यह फिल्म दर्शकों को खासा लुभा रही है और अब तक इसके सभी शोज लगभग हाउसफुल जा रहे हैं। खबरों की मानें, तो यह फिल्म आज 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। 'संजू' और सलमान खान की फिल्म रेस—3 को लेकर रणबीर कपूर और सलमान खान के फैंस सोशल मीडिया पर भिड़े हुए हैं। सलमान खान के फैंस जहां संजू को बेकार फिल्म बता रहे हैं, वहीं रणबीर के फैंस रेस—3 का मजाक बना रहे हैं। लेकिन अब लगता है कि रणबीर कपूर सीधे सलमान खान से टक्कर लेने के मूड में हैं और संजय दत्त भी रणबीर का साथ देंगे। 

खबरों के अनुसार, रणबीर कपूर और संजय दत्त अभिनीत फिल्म 'शमशेरा' की रिलीज डेट जारी हो गई है। खबरों की मानें, तो यह फिल्म दो साल बाद रिलीज होगी। इस फिल्म की रिलीज डेट 31  जुलाई 2020 बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि यह ईद के दिन रिलीज की जाएगी। अब बॉलीवुड गलियारों में खबरें  हैं कि ​अगर फिल्म ईद के दिन रिलीज की जाती है, तो इसकी टक्कर सलमान खान की किसी फिल्म से हो सकती है, क्येांकि सलमान खान अक्सर अपनी फिल्म ईद के मौके पर रिलीज करते हैं। पिछले कई सालों से हर साल वह कोई न कोई फिल्म ईद पर जरूर रिलीज करते हैं, जिसे बॉक्स आॅफिस पर अच्छा रिस्पांस भी मिलता है। 

बता दें कि शमशेरा में रणबीर सिंह के अपोजिट वाणी कपूर नजर आएंगी। ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म में रणबीर डकैत बने हैं, जबकि संजय दत्त एक बार फिर खलनायक की भूमिका में दिख सकते हैं। इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा कर रहे हैं। 

फिर मुसीबत में घिरे सलमान, अब लगा ये आरोप

'संजू' का यह सीन हुआ ट्रोलर्स का शिकार

परदादा बनेंगे रणबीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -