अफवाहों पर लगी लगाम, शमशेरा के अगले शेड्यूल के लिए रणबीर संग लद्दाख रवाना हुईं वाणी कपूर

अफवाहों पर लगी लगाम, शमशेरा के अगले शेड्यूल के लिए रणबीर संग लद्दाख रवाना हुईं वाणी कपूर

अभिनेता रणबीर कपूर और वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा की शूटिंग काफी समय से चर्चा में है. फिल्म के बंद होने की अफवाहें भी काफी समय से थीं, लेकिन जल्द ही ऐसी खबरों पर फुलस्टॉप भी लग गया जब शूटिंग सेट से फिल्म की कास्ट और डायरेक्टर करण मल्होत्रा की तस्वीर आई थी. 

अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण सीन्स की शूटिंग लद्दाख में शुरू होगी. बताया जा रहा है कि फिल्म की टीम 10 दिनों के लिए वहां रहेगी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर और वाणी शूटिंग के लिए मुंबई एयरपोर्ट से रवाना हो चुके हैं.

इस फिल्म के शेड्यूल की बात की जाए तो यह एक प्रभावी शेड्यूल होगा जिसमें फिल्म में दिखाए जाने वाले कुछ महत्वपूर्ण विजुअल्स भी शूट होंगे. जबकि शूट से जुड़ी हुई हर एक चीज को बकायदा प्लान भी किया जा चुका है और पूरी तैयारी के साथ लद्दाख में इसे शूट भी किया जाएगा. इस फिल्म की शूटिंग डिटेल्स के बारे में रिपोर्ट में जानकर मिली है कि फिल्म की तैयारी इस हिसाब से की गई है कि लोग इस पीरियड फिल्म से विजुअली रिलेट कर पाएं और ये फिल्म लोगों को गुजरे हुए वक्त में लेकर जा पाने में सफल हो जाए. खबर है कि मुख्य रूप से फिल्म के लद्दाख शेड्यूल को मुख्य रणबीर और वाणी पर फिल्माया जाएगा. 

फिल्मों के बाद अब भारतीय विज्ञापनों पर भी पाकिस्तान ने लगाया बैन

Movie Review : मंगल के मिशन को कामयाब होते देख आप भी करेंगे गर्व

Chhichhore Song : श्रद्धा-सुशांत की फिल्म का पहला गाना जल्दी होगा रिलीज़, देखें टीज़र

राखी 2019: पर्दे पर धमाल मचा चुकीं हैं रील लाइफ भाई-बहन की ये जोड़ी