संजय दत्त की आगामी फिल्म 'शमशेरा' में आई रुकावट, ये है कारण
संजय दत्त की आगामी फिल्म 'शमशेरा' में आई रुकावट, ये है कारण
Share:

कोरोना के चलते देश भर में कई कार्यो में रुकावटें पैदा हो गई है. वही इस बीच यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही पीरियड ड्रामा मूवी 'शमशेरा' की शूटिंग में एक रुकावट उत्पन्न हो गई है. मूवी के मुख्य कलाकारों में से एक एक्टर संजय दत्त का स्वास्थ्य ठीक न होने के कारण इसकी शूटिंग को फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. फिल्म का आखिरी शेड्यूल ही बचा है, किन्तु अब यह तभी पूर्ण किया जाएगा, जब संजय का स्वास्थ्य ठीक हो जाएगा.

वही बीते माह के आखिरी सप्ताह में इस फिल्म के मुख्य एक्टर रणबीर कपूर फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा से मिले थे. तथा उसी दौरान इस मूवी की शूटिंग को पूर्ण करने का खाका तैयार किया गया था. मूवी में कार्य करने वाले सभी कलाकार भी तैयार थे, तथा जिस स्टूडियो में शूटिंग होनी है उसे भी पूर्ण रूप से तैयार कर दिया गया था. 

बता दे की बीते शनिवार को अचानक से संजय दत्त का स्वास्थ्य ख़राब होने की वजह से उन्हें लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा. इसके साथ-साथ करण की बनाई गई प्लानिंग पर पानी फिर गया. सूत्र बताते हैं कि मूवी की कुछ दिन की शूटिंग बची है, जिसमें दो से तीन दिन का काम संजय दत्त का भी बाकी है. यह शूटिंग इसी सप्ताह आरम्भ होनी थी, किन्तु सांस लेने में दिक्कत होने के कारण संजय को हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ गया. वही डॉक्टर ने उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज तो कर दिया, किन्तु घर पर आराम करने के लिए कहा गया है. अब वह जब भी ठीक फील करेंगे, तब उसके चार से पांच दिन पश्चात् ही शूटिंग के लिए तैयार होंगे. इसी के साथ फिल्म की शूटिंग को कुछ दिन के लिए रोक दिया गया है. 

बिना फिल्म किए भी करोड़ों कमाते है सुनील शेट्टी

जैकलीन फर्नांडिस आज है सफल अभिनेत्री, अभिनय से पहले करती थी ये काम

पैसों से लाइक्स व व्यूज बढ़ाने वालो पर मीका सिंह ने साधा निशाना, कहा- मैं पीछे रह गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -