Box Office Collection: सुपर फ्लॉप रहा रणबीर का कम बैक, 6 दिन में ठप्प हुई शमशेरा
Box Office Collection: सुपर फ्लॉप रहा रणबीर का कम बैक, 6 दिन में ठप्प हुई शमशेरा
Share:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने चार साल बाद फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की थी। हालाँकि यह बहुत अफसोस की बात है कि उनका कमबैक जोरदार नहीं रहा बल्कि फ्लॉप रहा। जी दरअसल 'शमशेरा' से जबरदस्त बॉक्स ऑफिस (Shamshera Box Office Collection) परफॉरमेंस की उम्मीद फैंस और फिल्म से जुड़े स्टार्स को थी, हालाँकि लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 'शमशेरा' की कमाई हफ्तेभर में ही सिमट कर रह गई है।

आपको बता दें कि 'शमशेरा' (Shamshera Flop) ने रिलीज के पहले दिन उम्मीद से बेहद कम कमाई की थी। वहीं इस फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन 10.25 करोड़ रुपये था और अपने पहले वीकेंड में इस फिल्म ने 31 करोड़ रुपये कमाए। हालाँकि अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो 'शमशेरा' ने अपने छठे दिन 2.30 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 39.75 करोड़ रुपये पहुंच गया है। जी हाँ और यह कमाई हैरान और निराश कर देने वाली है। इसके अलावा यह भी माना जा रहा है कि 'शमशेरा' (Shamshera First Week Collection) की कमाई पहले हफ्ते के अंत तक 40 करोड़ रुपये हो जाएगी। जी हाँ और इसकी लाइफटाइम कमाई के 65-75 करोड़ रुपये तक जाने की उम्मीद अभी भी जताई जा रही है।

वहीं दूसरी तरफ यह माना जा रहा है कि 40 करोड़ रुपये के आंकड़े से आगे बढ़ना इस फिल्म के लिए काफी मुश्किल होगा। आपको यह भी बता दें कि 'शमशेरा' का निर्देशन करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) ने किया है और सात सालों में यह उनकी बनाई पहली फिल्म है। हालाँकि कुछ हिट ना हो सका और रणबीर के साथ करण मल्होत्रा का कमबैक भी फ्लॉप साबित हुआ।

'शमशेरा' फ्लॉप होने पर टूटा निर्देशक का दिल, बयां किया दर्द

अच्छे रिव्यू मिलने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर शमशेरा नहीं कर पाई खास कमाल

शमशेरा देख रणबीर के दीवाने हुए फैंस, कर रहे भर भर कर कमैंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -